Home /News /rajasthan /

पुलिस की त्वरित कार्रवाई से डरे अपहरणकर्ता, 10 घंटे के भीतर बच्चा बरामद

पुलिस की त्वरित कार्रवाई से डरे अपहरणकर्ता, 10 घंटे के भीतर बच्चा बरामद

अपहृत बच्चे की फाइल फोटो.

अपहृत बच्चे की फाइल फोटो.

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर में शुक्रवार रात गांव 23 पीएस भठ्ठा कॉलोनी से एक चार वर्षीय बालक के अपहरण मामले में पुलिस की त्वरित कार्रवाई की वजह से महज 10 घंटे के भीतर ही बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया है.

    राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर में शुक्रवार रात गांव 23 पीएस भठ्ठा कॉलोनी से एक चार वर्षीय बालक के अपहरण मामले में पुलिस की त्वरित कार्रवाई की वजह से महज 10 घंटे के भीतर ही बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया है.

    अपहरकर्ता बालक को 11 टीके गांव में बने मंदिर में छोड़कर फरार हो गए थे. आज सुबह मंदिर में बालक को रोते हुए देखकर ग्रामीणों ने पुलिस थाने में सूचना दी. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर बालक को उसके परिजनों तक पहुंचा दिया.

    देर रात परिजनों ने गांव के ही चार युवकों पर बालक का अपहरण करने का आरोप लगाया था. पुलिस ने फिलहाल एक युवक को हिरासत में लिया हुआ है, जिससे उसके साथी सोनू जाट व सन्नी के बारे मे पुछताछ चल रही है.

    पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि बालक का अपहरण किस उद्देश्य से किया गया था. आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है. मामले को लेकर हेड कांस्टेबल रिछपाल बिश्नोई की टीम अब अपहरणकर्ता युवकों की तलाश कर रही है. सभी अपहरणकर्ता इसी गांव के रहने वाले हैं.

    इस बारे में हेड कांस्टेबल रिछपाल ने कहा कि शुक्रवार रात करीब आठ बजे अपहरण की सूचना मिली थी. उसके बाद उसी समय घटना स्थल पर पहुंचकर पूरे इलाके की छानबीन शुरू कर दी गई. पकड़े जाने की डर से अपहरणकर्ता बच्चे को मंदिर में छोड़कर फरार हो गए.

    Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर