Home /News /rajasthan /

श्रीगंगानगरः रायसिंहनगर में PWD का निरीक्षण गृह बना मयखाना

श्रीगंगानगरः रायसिंहनगर में PWD का निरीक्षण गृह बना मयखाना

फोटो-(ईटीवी)

फोटो-(ईटीवी)

श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर में पीडब्ल्यूडी विभाग का निरीक्षण गृह इन दिनों मयखाना बन गया है. दिन छिपने के बाद यहां शराब पार्टियां की जाती हैं.

    श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर में पीडब्ल्यूडी विभाग का निरीक्षण गृह इन दिनों मयखाना बन गया है. दिन छिपने के बाद यहां शराब पार्टियां की जाती हैं.

    विभाग के अधिकारियों के लिए बनाए गए निरीक्षण गृह में पड़ी महंगी-महंगी शराब की खाली बोतलों के ढेर खुलेआम इस मयखाने की सच्चाई जगजाहिर कर रहे है.

    मामले को लेकर जब ईटीवी की टीम मौके पर पहुंची तो विभाग के कर्मिकों मे हड़कप मंच गया. कर्मी आनन-फानन मे शराब की खाली बोतलें को इधर-उधर फेंकते हुए नजर आए.

    पूछने पर विभाग के कर्मियों का कहना था कि निर्माण ठेकेदार के मजदूर यहां शराब पीने के बाद बोतलें यहां फेंक जाते हैं, लेकिन अधिकारियों के निरीक्षण गृह में ठेकेदार के मजदूर यहां कैसै पहुंच गए इसका जवाब किसी भी कर्मचारी ने नहीं दिया.

    जब विभाग के कर्मियों से इस रेस्ट हाउस में विगत 1 माह में रुके अधिकारियों के नाम मांगें गए तो मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने पूरी डिटेल अधिकारियों के पास होने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया. वहीं मौके पर इस निरीक्षण गृह में ठेकेदार का एक कारिंदा भी कमरे में रुका हुआ मिला.

    जानकारी में यह भी सामने आया कि अधिकारियों की आवभगत मे यहां महंगी-महंगी शराब की बोतलें लाई जाती हैं और यहां महफिलें सजाई जाती हैं. पूरे मामले को लेकर पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता से भी बात करनी चाही, लेकिन वह कार्यालय में नहीं मिले.

    Tags: Sriganganagar news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर