मोदी बोले- जो पाकिस्तान हमारा खून बहाए, हम अपना पानी उसे दे सकते हैं क्या?

कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि देश के गौरव, लड़ाकू विमान ‘तेजस’ को भी कांग्रेस की सरकार डिब्बे में बंद करने की तैयारी कर चुकी थी.

News18Hindi
Updated: May 3, 2019, 11:32 PM IST
मोदी बोले- जो पाकिस्तान हमारा खून बहाए, हम अपना पानी उसे दे सकते हैं क्या?
पीएम मोदी
News18Hindi
Updated: May 3, 2019, 11:32 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार अभियान में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को बीकानेर पहुंचे, जहां पीएम ने एक चुनावी सभी को संबोधित किया. पीएम मोदी ने लोगों संबोधित करते हुए कहा कि, 'कांग्रेस जो बीकानेर के हक़ का पानी नहीं रोक पाई वो आतंकवाद को कैसे रोकेगी.' मोदी ने रैली में आए लोगों से पूछा- भाईयो बहनों, जो पाकिस्तान हमारा खून बहाए, हम अपना पानी बहाकर उसे दे सकते हैं क्या? जो पाकिस्तान भारत को हजारों घाव देने के सपने पाले, उसे हजारों लीटर पानी देने क्या सही था? वो भी तब जब उस पानी से पंजाब, हरियाणा, राजस्थान जैसे राज्यों की प्यास बुझ सकती है.

आतंक के आकाओं को दिन-रात सपने में आते हैं मोदी
मोदी ने कहा कि हमारे हक का पानी रुकना चाहिए था या नहीं? जो कांग्रेस इतने दशकों तक अपने हक का पानी तक नहीं रोक पाई, वो आतंकवाद को रोक सकती है क्या. आपके इस चौकीदार ने भारत के हक के पानी को और आतंक की कारस्तानी को, दोनों को ही रोकने के लिए काम किया है.
रैली में मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर मसूद अजहर पर लगे प्रतिबंध का भी जिक्र किया. मोदी ने कहा कि आजकल आप देख रहे हैं कि सीमा पार आतंक के आकाओं को दिन-रात मोदी सपने में आता रहता है. सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक के बाद और परसों आतंक के आका मसूद अजहर पर हुई स्ट्राइक ने पाकिस्तान की हालत खराब कर दी है.

अब भारत में होगा आधुनिक AK-203 राइफल का निर्माण
पीएम ने कहाकि आज मैं गर्व से कहना चाहता हूं कि AK-47 से भी आधुनिक AK-203 राइफल का निर्माण अब भारत में होगा. कई दशकों से हमारे सुरक्षा बल इसकी मांग कर रहे थे, इसे पूरा करने का काम भी इस चौकीदार ने किया है. कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि देश के गौरव, लड़ाकू विमान ‘तेजस’ को भी कांग्रेस की सरकार डिब्बे में बंद करने की तैयारी कर चुकी थी. अब वायुसेना में नए तेजस शामिल कराने की प्रक्रिया भी हमारी ही सरकार ने शुरू की है.

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कामगारों का अपमान करने में नामदार को बड़ा आनंद आता है. ये गरीब को, मेहनत करने वाले को उसकी हैसियत दिखाने से कभी नहीं चूकते हैं. बाल काटने वाला हो, चौकीदार या चाय वाला हो, हर कोई कड़ी मेहनत करता है. वो ऐसे नामदार की कृपा का मोहताज नहीं है.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

गोरखपुर से BJP प्रत्याशी रवि किशन का पर्चा हो सकता है रद्द, जानें क्या है मामला

गरिमा मर्डर केस: कातिल ने बताया, आखिर क्यों किया उसने साथी लेडी डॉक्टर का कत्ल

सभी जोड़ियां ऊपर नहीं बनतीं, कुछ जोड़े मोदी के डर से भी बन जाते हैं: अनुप्रिया पटेल

Exclusive: गौतम गंभीर बोले, 23 मई को PM मोदी को ही मिलेगा 'मैन ऑफ द मैच'

तेजस्वी के बीमार पड़ने पर तेज प्रताप ने कसा तंज, कह डाली ये बात

हमले से पहले जवान का मां को आखिरी कॉल- 'मां मेरी फिक्र मत करो, मैं मजे में हूं'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 3, 2019, 10:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...