बीकानेर: मोदी का प्रियंका पर तंज, कहा- सांप और सपेरों के खेल दिखा वोट मांग रही चौथी पीढ़ी

बीकानेर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पर हमला बोला.

News18Hindi
Updated: May 3, 2019, 7:33 PM IST
बीकानेर: मोदी का प्रियंका पर तंज, कहा- सांप और सपेरों के खेल दिखा वोट मांग रही चौथी पीढ़ी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: May 3, 2019, 7:33 PM IST
लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान के बीकानेर में चुनाव रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कांग्रेस पर हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने गरीब के जीवन की कभी परवाह नहीं की. ये लोग सिर्फ गरीब का तमाशा बनाना जानते हैं. अब  ये नामदार परिवार की चौथी पीढ़ी भी यही काम कर रही है. सांप और सपेरों के बीच में ये क्या हो रहा है? वे ये भूल रहे हैं भारत अब स्नेक से आगे बढ़ माउस थाम कर आगे बढ़ रहा है. अब वो कम्प्यूटर का माउस चलाता है, लेकिन ये चौथी पीढ़ी आज भी सांप-सपेरों के खेल दिखाकर वोट मांग रही है.

'पूरी दुनिया में भारत की गूंज'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा, 'एक दौर था जब कांग्रेस के नामदार विदेशी मेहमानों के सामने सांप और नेवलों का नचाकर खुश हुआ करते थे. पूरी दुनिया यह देख कर कहती थी कि भारत तो सिर्फ सांप-नेवलों और जादूगरों का देश है. आजादी के बाद भारत की उस समय जो छवि बनाई गई थी, वह दशकों ऐसी ही बनी रही. दुनिया के बड़े-बड़े देश को यही समझते थे कि भारत यानी सांप-सपेरों का देश है. अब आज ये नामदार परिवार की चौथी पीढ़ी भी यही काम कर रही है.

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि आज भारत की गूंज पूरे विश्व में सुनाई दे रही है. सारी दुनिया भारत की बात सुन रही है. आपको गर्व हो रहा है. ये कुछ संभव हुआ है इसका एक कारण मोदी नहीं है, आपका एक वोट कारण है. आपने कमल को वोट दिया और कमल ने कमाल कर दिया. आपके वोट से तीस बाद पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनी, मजबूत सरकार बनी. ये आपके वोट की ताकत है कि आज दुनिया में हिंदुस्तान की गूंज सुनाई दे रही है.

राहुल का पलटवार

उधर, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भरतपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित इस चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, मोदी अब बेरोजगारी, किसान की चर्चा नहीं करते, 15 लाख खाते में डालने की बात की थी लेकिन एक पैसा नहीं डाला, बेवकूफ बनाने के लिए कहा कि बैंक अकाउंट खोल रहा हूं, अब मोदी के खोले बैंक अकाउंट में हम पैसा डालना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- ये हैं DCP पूजा अवाना, वायरल हो रहे हैं इनके फेसबुक पोस्ट
Loading...

ये भी पढ़ें- राजस्थान की 5 सीटों पर जीत दारोमदार इन 6 महिलाओं पर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: May 3, 2019, 7:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...