बीकानेर: इस शख्स ने किया कुछ ऐसा, आधी रात कलेक्टर आवास पहुंची पुलिस, जानें पूरा मामला
Bikaner News in Hindi

बीकानेर: इस शख्स ने किया कुछ ऐसा, आधी रात कलेक्टर आवास पहुंची पुलिस, जानें पूरा मामला
पुलिस ने गाय मालिक को समझाइश दी.

जैन कॉलेज के पीछे स्थित कॉलोनी में रहने वाले राजेन्द्र ने अपने मामा की गाय के तबीयत खराब होने के बाद उसे देर रात इलाज के लिए गोगागेट स्थित पशु चिकित्सालय में लेकर गया, लेकिन इलाज नहीं मिला.

  • Share this:
बीकानेर. राजस्थान (Rajasthan) के बीकानेर (Bikaner) में इलाज नहीं मिलने पर एक शख्स ने कलेक्टर आवास के बाहर अपनी गाय बांध दी. गाय मालिक की मानें तो वो दिनभर अस्पतालों के चक्कर लगाता रहा, लेकिन मदद नहीं मिली. मामले की जानकारी मिलते ही सदर पुलिस मौके पर पहुंची और गाय मालिक को समझाइश दी. दरअसल, अपनी गाय के चोट लगने के बाद मालिक बार-बार इलाज करवाने के लिए रातभर भटकता रहा. एक चिकित्सालय से उसे दूसरे चिकित्सालय में भेजा गया, लेकिन गाय को इलाज नहीं मिल पाया. कहीं मशीन खराब होने की बात की गई तो कहीं डॉक्टर के नहीं बैठने की. इससे परेशान होकर गाय मालिक ने देर रात को अपनी गाय कलेक्टर के घर के सामने पेड़ से बांध दी.

गाय मालिक ने आरोप लगाया कि जब गाय को इलाज नहीं मिल रहा तो उसने ऐसा किया ताकि कलेक्टर  उसकी गाय का इलाज करवा सकें. सूचना के बाद सदर पुलिस मौके पर पहुंची और गाय मालिक को समझाइश दी. इसके बाद गाय मालिक अपनी गाय को पेड़ से खोलकर वापस ले गया.

लगाया ये आरोप



जैन कॉलेज के पीछे स्थित कॉलोनी में रहने वाले राजेन्द्र ने अपने मामा की गाय के तबीयत खराब होने के बाद उसे देर रात इलाज के लिए गोगागेट स्थित पशु चिकित्सालय में लेकर गया. जहां पर काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी डॉक्टरों ने गाय का इलाज करने से मना कर दिया और एक्सरे मशीन खराब होने की बात भी कहीं. वहीं गोगागेट चिकित्सालय से उसे वेटेनरी चिकित्सालय जाने की बात कही. इसके बाद गाय मालिक अपनी गाय को लेकर वेटेनरी चिकि्तसालय पहुंचा, लेकिन वहां पर भी उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई और ना गाय को उचित इलाज मिल सका.
ये भी पढ़ें: कोर्ट में दो पक्ष भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे, महिलाओं को भी नहीं छोड़ा, देखें Video

परेशान गाय मालिक देर रात कलेक्टर आवास पहुंच गया. यहां उसने अपनी गाय को कलेक्टर के बंगले के बाहर स्थित पेड़ से बांध दिया ताकि कलेक्टर की अगर नजर पड़े तो गाय का इलाज उचित तौर पर हो सके. आवास के बाहर मौजूद गार्ड ने रोकने की कोशिश की, लेकिन ये शख्स नहीं माना. फिर पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. फिर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गाय मालिक को समझाने का प्रयास किया. काफी देर तक समझाइश का दौर चला. उचित आश्वासन के बाद गाय मालिक ने अपनी गाय पेड़ से खोली. फिर गाय को चिकि्तसालय भिजवा दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading