Bikaner: नंदी गोशाला का विवाद गहराया, महापौर के पति और उपायुक्त में हाथापाई, मामला दर्ज
Bikaner News in Hindi

Bikaner: नंदी गोशाला का विवाद गहराया, महापौर के पति और उपायुक्त में हाथापाई, मामला दर्ज
कर्मचारियों ने आयुक्त को कहा कि निगम के कामकाज में महापौर के पति का दखल ज्यादा बढ़ता जा रहा है.

शहर में नंदी गोशाला (Nandi Gaushala) को लेकर चल रहे मामले में अब विवाद गहरा गया है. बुधवार को इस मामले को लेकर निगम के उपायुक्त और महापौर के पति (Mayor s husband) के बीच हाथपाई तक हो गई.

  • Share this:
बीकानेर. शहर में नंदी गोशाला (Nandi Gaushala) को लेकर चल रहे मामले में अब विवाद गहरा गया है. बुधवार को इस मामले को लेकर निगम के उपायुक्त और महापौर के पति (Mayor s husband) के बीच हाथपाई तक हो गई. निगम आयुक्त के चेम्बर में हुए वाकये के बाद कर्मचारियों में रोष फैल गया है. वहीं उपायुक्त ने महापौर के पति समेत 2 अन्य पार्षदों के खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज  कराया है.

आयुक्त के चेम्बर में हुआ घटनाक्रम
दैनिक भास्कर में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार निगम के उपायुक्त जगमोहन हर्ष आयुक्त खुशाल यादव को उनके चेम्बर में नंदी गोशाला के मामले में जानकारी देने गए थे. उसी दौरान महापौर सुशीला कंवर के पति विक्रम सिंह राजपुरोहित भी वहां आ गए. वहां दोनों के बीच गोशाला के मामले को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया. बताया जा रहा है कि है विक्रम सिंह आवेश में आ गए. उसके बाद दोनों के बीच हाथापाई हो गई. इसकी सूचना मिलने पर निगम कर्मचारियों में आक्रोश फैल गया.

कर्मचारियों ने दी कार्य बहिष्कार की धमकी



कर्मचारियों ने इस मसले को लेकर तत्काल सभाकक्ष में बैठक की. उन्होंने वहां आयुक्त यादव को बुलाकर अपना आक्रोश प्रकट किया. कर्मचारियों ने आयुक्त को कहा कि निगम के कामकाज में महापौर पति का दखल ज्यादा बढ़ता जा रहा है. इससे कर्मचारियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. निगम प्रशासन ने यदि कोई एक्शन नहीं लिया तो कर्मचारी कार्य बहिष्कार का कदम उठा सकते है.



महापौर के पति विक्रम सिंह और 2 पार्षदों के खिलाफ मामला दर्ज
उपायुक्त जगमोहन हर्ष ने भी इस मामले में नाराजगी जताते हुए आयुक्त से कार्रवाई की मांग की. बाद उपायुक्त हर्ष ने इस मामले को लेकर सदर थाने में महापौर के पति विक्रम सिंह और 2 पार्षदों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. दर्ज मामले में गाली-गलौच करने और धमकी देने का आरोप लगाया गया है.

Weather: सुलगने लगा पश्चिमी राजस्थान, बाड़मेर में पारा पहुंचा 44.8 डिग्री पर

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट का बड़ा आदेश- गिरफ्तारी से पहले लेनी होगी DCP की मंजूरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading