बीकानेर: पड़ोसी ने की थी 6 साल की मासूम से हैवानियत, टॉफी दिलाने के बहाने ले गया था साथ, गिरफ्तार

पीड़िता के घर के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में इसके फुटेज मिले. इन फुटेज में मासूम एक युवक जाते हुए दिखाई दे रही थी.

पीड़िता के घर के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में इसके फुटेज मिले. इन फुटेज में मासूम एक युवक जाते हुए दिखाई दे रही थी.

बीकानेर में मासूम बच्ची को अपनी हैवानियत (Rape) का शिकार बनाने वाला और कोई बल्कि उसका पड़ोसी ही निकला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है.

  • Share this:
बीकानेर. बीकाणा में 6 साल की मासूम बच्ची से हैवानियत (Rape) करने वाले दरिंदे को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है. उसके बाद अब स्थानीय लोगों का गुस्सा थोड़ा शांत हुआ है. आरोपी पीड़िता का पड़ोसी (Neighbor) है और वह उसे टॉफी दिलाने के बहाने ले गया था. उसके बाद उसने मासूम के साथ दरिंदगी की. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है. पीड़िता का शहर के पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस उपाधीक्षक (शहर) सुभाष शर्मा ने बताया कि वारदात बीकानेर के नयाशहर थाना इलाके की रामपुरा बस्ती में बुधवार को देर रात हुई थी. यहां बदमाश प्रेम 6 साल की मासूम बच्ची को घर से टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया. इसके बाद उसके साथ गलत काम किया.

सीसीटीवी कैमरे में मिले फुटेज

अगले दिन वारदात का पता चलते ही स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हो गये और उन्होंने रामपुरा बाईपास को जामकर प्रदर्शन किया. इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने जांच-पड़ताल के लिये करीब आधा दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की, लेकिन उसके हाथ कोई सुराग नहीं लगा. बाद में पीड़िता के घर के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में इसके फुटेज मिले. इन फुटेज में मासूम एक युवक जाते हुए दिखाई दे रही थी. यहीं से पुलिस का आरोपी का क्लू मिला. बाद में पुलिस ने भागदौड़ कर गुरुवार शाम को आरोपी प्रेम को गिरफ्तार कर लिया.
शाम होते ही इलाका गंजेडियों का अड्डा बन जाता है

आक्रोशित लोगों का कहना है कि नयाशहर इलाके में आए दिन आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं. शाम होते ही इलाका गंजेडियों का अड्डा बन जाता है. शराबी खुलेआम सड़कों पर घूमते रहते हैं. इसके कारण महिलाओं का बाहर निकलना भी मुश्किल हो रखा है. पुलिस को कई बार अवगत करा दिया गया, लेकिन इसके बावजूद भी उसने कोई कदम नहीं उठाया. इसका परिणाम मासूम के साथ दरिंदगी के रूप में सामने आया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज