लाइव टीवी

बीकानेर में धूमधाम से शादी के बाद दूल्हा लापता, 3 दिन से पुलिस भी नहीं ढूंढ़ पाई

Satveer Singh Rathore | News18 Rajasthan
Updated: February 3, 2020, 4:09 PM IST
बीकानेर में धूमधाम से शादी के बाद दूल्हा लापता, 3 दिन से पुलिस भी नहीं ढूंढ़ पाई
धूमधाम से शादी करके दूल्हन घर लाने वाला दूल्हा अगले ही दिन से लापता है.

बीकानेर (bikaner) शहर में 30 जनवरी को धूमधाम से शादी करके दूल्हन घर लाने वाला दूल्हा (groom) अगले ही दिन से लापता है.

  • Share this:
बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर (bikaner) शहर में 30 जनवरी को धूमधाम से शादी करके दूल्हन घर लाने वाला दूल्हा (groom) अगले ही दिन से लापता है. दूल्हे के परिजन, दोस्त और ससुराल पक्ष के लोग दूल्हे को तलाशने में दिन-रात एक किए हैं लेकिन तीन दिन गुजर जाने के बाद भी दूल्हे का कोई सुराग नहीं लगा है. बीकानेर पुलिस के अनुसार कुआ मुडिया मालियों का मोहल्ला निवासी पूनमचंद सोनी के बेटे परमेश्वर की शादी अशोक सोनी की पुत्री के साथ हुई थी. 30 जनवरी को शादी समारोह में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और धूमधाम से शादी समारोह सम्पन्न हुआ. लेकिन शादी के दूसरे दिन तय आशीर्वाद समारोह से पहले ही दूल्हा लापता हो गया.

जानकारी के अनुसार शुरुआत में परिजनों ने अपने स्तर पर दूल्हे को ढूंढ़ने का प्रयास किया और सभी रिश्तेदारों, उसके दोस्तों को भी फोन कर पूछा लेकिन दूल्हे की कोई जानकारी नहीं मिली. आखिर पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. इसके बाद से पुलिस भी लगातार दूल्हे की लोकेशन ट्रेस करने में जुटी हुई है लेकिन फिलहाल दूल्हे का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है.

अंतिम लोकेशन देशनोक मिली
पुलिस के अनुसार दूल्हे की अंतिम फोन की लोकेशन देशनोक के पास नोटिस की गई है. उसके बाद उसका फोन स्वीच ऑफ हो गया और आगे की लोकेशन ट्रेस नहीं हो पा रही है. वहीं उनका मानना है कि अभी तक कोई भी ऐसा तथ्य नहीं मिला की जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आखिर दूल्हा समारोह के दिन ही क्यों चला गया.

दुल्हन और परिजनों को बुरा हाल
बता दें कि परमेश्वर की सगाई करीब ढाई साल पहले हुई थी. तब से उसकी मंगेतर से बातचीत हो रही थी. परिजनों के अनुसार दूल्हा-दुल्हन दोनों एक दूसरे को सही तरीके से जानते थे और बातचीत भी करते थे. लेकिन अचानक यह घटनाक्रम चौंकाने वाला है. हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही दूल्हे को ढूंढ़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-लड़की भगाने के शक में गर्भवती महिला को कुएं में लटकाया, हाथों पर अंगारे रख दीं यातनाएं

दलित दूल्हे ने घोड़ी पर बैठने के लिए पुलिस से मांगी मदद, 2 साल में दूसरा मामला

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 4:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर