बीकानेर में पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों ने आजमाए बैडमिंटन पर हाथ

ETV Rajasthan
Updated: September 17, 2017, 3:42 PM IST
बीकानेर में पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों ने आजमाए बैडमिंटन पर हाथ
बीकानेर में पुलिस फ्रेंडशिप बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयो​जन किया गया.
ETV Rajasthan
Updated: September 17, 2017, 3:42 PM IST
बीकानेर में आज पुलिस विभाग की ओर से अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए बैडमिंटन स्पर्धा का आयोजन किया गया. महाराजा करणी सिंह स्टेडियम के बैडमिंटन हॉल में आयोजित पुलिस फ्रेंडशिप बैडमिंटन प्रतियोगिता में पुलिस अधिकारी व कर्मचारी जीत के लिए पसीना बहाते दिखे.

दिन-रात अपराधियों के पीछे दौड़-भाग करने वाले पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों का मनोरंजन करने के लिए इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. विभाग की ओर से बताया गया कि लगातार दौड़-भाग और काम की व्यस्तता के बीच पुलिस अधिकारियों और कर्मचारी स्वंय को समय नहीं दे पाते हैं.

ऐसे में बीकानेर पुलिस प्रशासन की ओर से इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमें अधिकारियों व कर्मचारियों ने उत्साह के साथ भाग लिया. प्रतियोगिता का आनंद पुलिस कर्मचारियों के परिजनों ने भी लिया. साथ ही इस आयोजन की प्रशंसा करते हुए भविष्य में भी इस प्रकार के आयोजन करने का आशा व्यक्त की.

महाराजा करणी सिंह स्टेडियम के बैडमिंटन हॉल में आज बैडमिंटन स्पर्धा के फाइनल मैच में खेलते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर नाजिम अली और सब इंस्पेक्टर इंद्र कुमार की जोड़ी ने इंस्पेक्टर प्रशांत कौशिक व मनोज शर्मा की टीम पर जीत दर्ज की.

फाइनल मुकाबला देखने के लिए बीकानेर रेंज के आईजी बिपिन पांडे और पुलिस अधीक्षक सवाई सिंह भी बैडमिंटन स्टेडियम पहुंचे. दोनों ही अधिकारियों ने मैच के दौरान साथियों की ​हौंसलाअफजाई की. इससे पहले जिले के सभी पुलिस अधिकारियों ने अपने पुलिस कॉलोनी में स्वच्छता अभियान चलाया.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर