लाइव टीवी

बीकानेर में दर्दनाक हादसा: बेकाबू कार ने 2 बच्चों समेत 4 लोगों को कुचला, चारों की मौत

Satveer Singh Rathore | News18 Rajasthan
Updated: November 17, 2019, 5:24 PM IST
बीकानेर में दर्दनाक हादसा: बेकाबू कार ने 2 बच्चों समेत 4 लोगों को कुचला, चारों की मौत
हादसा बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ थाना इलाके में लखासर गांव के पास दोपहर बाद हुआ. सभी मृतक एक ही परिवार के थे. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

राजस्थान (Rajasthan) के बीकानेर जिले (Bikaner District) में जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग (Jaipur-Bikaner National Highway) पर रविवार को एक कार (Car) ने सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे 4 लोगों को बेदर्दी से कुचल (Crushed) डाला. हादसे में एक ही परिवार के 2 बच्चों समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत ( 4 People died on the spot) हो गई.

  • Share this:
बीकानेर. राजस्थान (Rajasthan) के बीकानेर जिले (Bikaner District) में  जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग (Jaipur-Bikaner National Highway) पर रविवार को एक कार (Car) ने सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे 4 लोगों को बेदर्दी से कुचल (Crushed) डाला. हादसे में एक ही परिवार के 2 बच्चों समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत ( 4 People died on the spot) हो गई. हादसे के बाद वहां कोहराम मच गया. पुलिस ने सड़क पर बिखरे शवों (Dead bodies) को उठवाकर उन्हें स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

लखासर गांव के पास हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार  हादसा बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ थाना इलाके में लखासर गांव के पास दोपहर करीब 3.30 बजे बाद हुआ. वहां एक बाइक को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई. बेकाबू कार ने सड़क के किनारे बस का इंतजार कर रहे 4 लोगों को रौंद डाला. हादसे में चारों की मौके पर ही मौत हो गई. ये सभी एक ही परिवार के थे. मृतकों में एक महिला, एक बुजुर्ग और दो मासूम बालिकाएं शामिल हैं. हादसे के बाद वहां भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंची.

चारों मृतक एक ही परिवार के थे

जानकारी के अनुसार हादसे के शिकार हुए लोगों की शिनाख्त उदाराम मेघवाल, रुखमा देवी और हर्षिता तथा अंजनी के रूप में हुई है. उदाराम मेघवाल समंदसर का रहने वाला था. रुखमा देवी उसकी की पोती थी. जबकि हर्षिता और अंजनी रुखमा देवी की बेटियां थी. रुखमा देवी सूरतपुरा गांव ब्याही हुई थी. उदाराम उसको ससुराल छोड़ने के लिए जा रहा था. इसके लिए वे बस का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हो गया और चारों अकाल मौत का शिकार हो गए.

कार चालक भी घायल हुआहादसे में कार चालक और बाइक सवार भी घायल हो गए. उन्हें भी स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 4:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर