Home /News /rajasthan /

पीबीएम अस्पताल की हेल्प कमेटी ने किया सफाई अधीक्षक के खिलाफ प्रदर्शन

पीबीएम अस्पताल की हेल्प कमेटी ने किया सफाई अधीक्षक के खिलाफ प्रदर्शन

अस्पताल के बार सफाई अधीक्षक के खिलाफ प्रदर्शन करते अस्पताल हेल्प कमेटी के सदस्य.

अस्पताल के बार सफाई अधीक्षक के खिलाफ प्रदर्शन करते अस्पताल हेल्प कमेटी के सदस्य.

पीबीएम हेल्प कमेटी के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने बताया कि सफाई अधीक्षक राम अवतार महेज और ठेकेदार ने मिली भगत कर कमिशन का खेल कर रहे हैं.

    राजस्थान के बीकानेर जिले में सबसे बड़े पीबीएम अस्पताल में सफाई व्यवस्था को लेकर कई बार सवाल खड़े हो चुके हैं. सफाई अधीक्षक और सफाई ठेकेदार के बीच हुई वार्तालाप का ऑडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है. सोमवार को इसके विरोध में पीबीएम हेल्प कमेटी के कार्यकर्ताओं ने पीबीएम अस्पताल के आगे सफाई अधीक्षक का पुतला दहन किया.

    सफाई अधीक्षक के खिलाफ प्रदर्शन करने आये पीबीएम हेल्प कमेटी के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने बताया कि सफाई अधीक्षक राम अवतार महेज और ठेकेदार ने मिली भगत कर कमिशन का खेल कर रहे हैं.

    सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पीबीएम अस्पताल में सफाई का ठेका करीब दो करोड़ 82 लाख रुपये का है. उसके बाद भी पीबीएम अस्पताल में सफाई ठीक से नहीं हो रही है. ऐसे में उन्होंने मिलीभगत करने वाले सफाई अधीक्षक और ठेकेदार के खिलाफ मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य से 7 दिन में कार्रवाई करने की अपील की है.

    हेल्प कमेटी के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह से कहा कि अगल सफाई अधीक्षक और सफाई ठेकेदार पर समय रहते कार्रवाई नहीं की गई तो हेल्प कमेटी अस्पताल परिसर के बाहर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करेगी.

    (बीकानेर से विक्रम की खबर)

    Tags: Bikaner news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर