दिल्ली सराय रोहिल्ला ट्रेन से टकराई पिकअप, धमाके के साथ उड़ गए परखच्चे
Bikaner News in Hindi

दिल्ली सराय रोहिल्ला ट्रेन से टकराई पिकअप, धमाके के साथ उड़ गए परखच्चे
हादसे के बाद कबाड़ में बदली पिकअप। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

बीकानेर (Bikaner) के महाजन इलाके में रविवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल (Big accident averted) गया. यहां एक पिकअप दिल्ली सराय रोहिल्ला ट्रेन (Delhi Sarai Rohilla train) की चपेट में आ गई. ट्रेन की टक्कर से पिकअप (pickup-) के परखच्चे उड़ गए.

  • Share this:
बीकानेर (Bikaner) के महाजन इलाके में रविवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल (Big accident averted) गया. यहां एक पिकअप दिल्ली सराय रोहिल्ला ट्रेन (Delhi Sarai Rohilla train) की चपेट में आ गई. ट्रेन की टक्कर से पिकअप (pickup-) के परखच्चे उड़ गए. गनीमत रही कि चालक समय रहते पिकअप से बाहर निकल आया. हादसे के कारण ट्रेन काफी देर तक वहीं रुकी रही. बाद में पिकअप को हटवाकर उसे रवाना किया गया.

पटरी पर फंस गई थी पिकअप
जानकारी के अनुसार हादसा बीकानेर के महाजन से करीब पांच किलोमीटर की दूरी पर हुआ. वहां एक चालक अवैध रूप से बिना फाटक वाली जगह से पिकअप को पटरी से पार करने का प्रयास कर रहा था. लेकिन पटरी पर टायर फंसने से वह पिकअप को पार नहीं करा पाया. इसी दरम्यिान दिल्ली सराय रोहिल्ला ट्रेन आ गई. ट्रेन आती देखकर पिकअप चालक के होश उड़ गए. वह पिकअप को पटरी पर ही छोड़कर उसमें से निकलकर भागा.

धमाके के साथ पिकअप के परखच्चे उड़े
ट्रेन चालक भी इतनी जल्दी ब्रेक नहीं लगा पाया और ट्रेन पिकअप से जा भिड़ी. भिड़ंत में तेज धमाके के साथ पिकअप के परखच्चे उड़ गए. बाद में जाकर ट्रेन रुकी. धमाके की आवाज के बाद ट्रेन रुकने से सवारियां भी उतरकर वहां पहुंच गई. सूचना पर पुलिस और आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे. वहां बड़ी मशक्कत कर पिकअप को साइड में करवाया. इस दौरान काफी देर तक ट्रेन खड़ी रही. बाद में ट्रेन को वहां रवाना करवाया जा सका.



थार एक्सप्रेस हुई बंद, पाकिस्तान में फंसे बाड़मेर के लोग

लूट का प्रयास कर चलती ट्रेन से कूदे दो लुटेरे, एक की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज