लाइव टीवी

पानी की डिग्गी में तैरते मिले देवर-भाभी के शव, जांच में जुटी पुलिस
Bikaner News in Hindi

Satveer Singh Rathore | News18 Rajasthan
Updated: February 11, 2020, 5:52 PM IST
पानी की डिग्गी में तैरते मिले देवर-भाभी के शव, जांच में जुटी पुलिस
लोग प्रेम प्रसंग का मामला बता रहे हैं. (सांकेतिक फोटो)

बीकानेर (Bikaner) के सैरूणा थाना इलाके में एक युवक-युवती का शव डिग्गी में तैरता मिलने से सनसनी फैल गई. मरने वाले रिश्‍ते में देवर-भाभी लगते हैं. जबकि सूचना मिलने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

  • Share this:
बीकानेर. राजस्‍थान के बीकानेर (Bikaner) के सैरूणा थाना इलाके में एक युवक-युवती का शव डिग्गी में तैरता मिलने से सनसनी फैल गई. दरअसल सैरूणा थाना इलाके के सावंतसर गांव में एक डिग्गी (तालाब) में युवक-युवती के शव तैर रहे थे और जब वहां से गुजर रहे स्थानीय ग्रामीणों ने शवों को तैरते हुए देखा तो उनके होश उड़ गए. इसके बाद गांव के साथ-साथ सैरूणा पुलिस (Police) को सूचना दी गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद दोनों के शवों को बाहर निकाला गया. पुलिस ने दोनों के शवों को बाहर निकाल कर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया और मामले की जांच में जुट गई.

प्रेम प्रसंग का हो सकता है मामला
छानबीन में पता चला है कि देर रात दोनों अपने घर से किसी को बिना बताए निकल गए. उसके बाद गांव में ही स्थित एक डिग्गी में दोनों ने कूदकर जान दे दी. मरने वाले रिश्ते में देवर और भाभी लगते हैं. मरने वाली युवती का नाम रामी देवी है जिसकी उम्र 38 साल बताई जा रही है, तो मृतक 27 वर्षीय कालू राम है.

रात होने की वजह से ढूंढने का सिलसिला रुका

जब देवर और भावी देर रात तक घर पर नहीं, तो परिजनों ने काफी देर तक दोनों को ढूंढने का प्रयास किया. जबकि सफलता नहीं मिलने पर सुबह तक का इंतजार किया. इसके बाद अगले दिन दोनों के शव डिग्गी में तैरते हुए मिले. फिलहाल दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने की भी बात सामने आ रही है और उसी के चलते डिग्गी में कूदकर आत्महत्या की बात कही जा रही है. हालांकि पुलिस के अनुसार अभी जांच की जा रही है और परिजनों से पूछताछ के बाद ही मामले का पूरी तरह से पटाक्षेप हो सकेगा.

 

ये भी पढ़ें-शिक्षकों की कमी से जूझ रहे प्रदेश के स्कूल, अब 31000 पदों के लिए होगा ये काम

 

जयपुर के TikTok कांड में अब तक 6 गिरफ्तार, होटल में हुई थी किशोरी से जान पहचान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 5:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर