बीकानेर में वोट के लिए आपस में भीड़े दो गुट, जीप को लगाई आग

कोलायत विधानसभा क्षेत्र के बज्जू थाना इलाके की इस घटना में जग्गासर गांव में दो पक्षों में आपसी तकरार के बाद उग्र भीड़ ने एक जीप को आग के हवाले कर दिया.

Ravi Vishnoi | News18 Rajasthan
Updated: December 7, 2018, 4:13 PM IST
बीकानेर में वोट के लिए आपस में भीड़े दो गुट, जीप को लगाई आग
कोलायत विधानसभा क्षेत्र के बज्जू थाना इलाके में जीप को लगाई आग.
Ravi Vishnoi | News18 Rajasthan
Updated: December 7, 2018, 4:13 PM IST
राजस्थान के बीकानेर जिले में शुक्रवार को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के दौरान दो पक्षों में आपसी तकरार के बाद बात बिगड़ गई. कोलायत विधानसभा क्षेत्र के बज्जू थाना इलाके की इस घटना में जग्गासर गांव में दो पक्षों में आपसी तकरार के बाद उग्र भीड़ ने एक जीप को आग के हवाले कर दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया.

यहां देखें- राजस्थान चुनाव 2018: 14वीं विधानसभा का सियासी आंकड़ा, देखें- कहां कितनी सीटें

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बज्जू के जग्गासर गांव मे दो पक्ष मतदान को लेकर एक दूसरे के आमने सामने हो गए थे. दो गाड़ियां आमने-सामने टकराने से एक पक्ष ने दूसरे की गाड़ी को को आग के हवाले कर दिया. हालांकि क्षेत्र में अब तनाव जैसे हालात नहीं है. बज्जू सहित समूचे क्षेत्र में शांति पूर्ण तरीके से मतदान हो रहा है.
यहां देखें- राजस्थान विधानसभा चुनाव का कवरेज LIVE

बता दें कि मतदान के लिए  प्रदेश के 199 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों के लिए कुल 4 करोड़ 74 लाख 37 हजार 761 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. मतदान के बाद 11 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे. पिछली बार प्रदेश में 75 फीसदी वोटिंग हुई थी. इस बार 80 फीसदी वोटिंग का लक्ष्य रखा गया है.
ये भी पढ़ें- ऐसे हुई थी सचिन पायलट की सारा से मुलाकात, शादी के लिए छोड़ना पड़ा था घर 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->