राजस्थान: BJP का सदस्यता अभियान, जानें क्या है अब पार्टी का लक्ष्य

विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनने के बाद अब भाजपा ने अपना परिवार और बढ़ाने के लिए सदस्यता अभियान की शुरुआत की है

News18 Rajasthan
Updated: July 7, 2019, 3:44 PM IST
राजस्थान: BJP का सदस्यता अभियान, जानें क्या है अब पार्टी का लक्ष्य
विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनने के बाद अब भाजपा ने अपना परिवार और बढ़ाने के लिए सदस्यता अभियान की शुरुआत की है
News18 Rajasthan
Updated: July 7, 2019, 3:44 PM IST
विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनने के बाद अब भाजपा ने अपना परिवार और बढ़ाने के लिए सदस्यता अभियान की शुरुआत की है. पार्टी से वंचित लोगों को जोड़ने के लिए भाजपा ने इस पहल की शुरुआत की है. इसी के तहत राजस्थान के बीकानेर में रविवार को केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने 'भाजपा सदस्यता अभियान' की शुरआत करते हुए कई प्रबुद्ध लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई. उन्होंने कहा की सभी वर्गों को भाजपा से जोड़ने की दिशा में सदस्यता अभियान की शुरुआत की जा रही है. मेघवाल की मोजुदगी में 40 से अधिक सदस्यों को पार्टी से जोड़ा गया.

बांसवाड़ा में एक लाख सदस्यता का लक्ष्य
इसके साथ ही बांसवाड़ा में भी भारतीय जनता पार्टी की जिला स्तरीय बैठक में जिले मे सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई. बैठक मे जिलाध्यक्ष मनोहर त्रिवेदी, प्रदेश मंत्री भवानी जोशी, पूर्व संसदीय सचिव भीमा भाई सहित पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे. बैठक में एक लाख सदस्यता के लक्ष्य को पूरा करने पर चर्चा की गई. सदस्यता अभियान के संयोजक गोविंद सिंह राव ने बताया कि इस बार एक लाख सदस्यता का पार्टी ने बांसवाडा जिले को लक्ष्य दिया है. इस लक्ष्य को जिम्मेदारी के साथ पूरा किया जाएगा. इसके लिए कार्यकर्ताओं को साथ में लेकर कार्य शुरू किया गया है और पदाधिकारियों को जिम्मेदारी भी दी गई है.

जिलाध्यक्ष मनोहर त्रिवेदी ने बताया कि एक लाख का लक्ष्य 22 मंडलो में किया जाएगा. सभी मंडलो को लक्ष्य दिए गए हैं. मंडलो के साथ-साथ पार्टी में जितने भी मोर्चे काम कर रहे हैं, उनके लिए भी लक्ष्य तय किए गए हैं. बैठक को प्रदेश मंत्री भवानी जोशी, पूर्व संसदीय सचिव भीमा भाई, पूर्व सांसद मानशंकर निनामा ने संबोधित किया. सदस्यता अभियान के सह संयोजक मुकेश रावत ने कार्ययोजना के बारे में जानकारी दी.

(बांसवाड़ा से आशुतोष और बीकानेर विक्रम अग्रवाल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: राजनाथ सिंह बोले- समाज के एक वर्ग को BJP से किया गया दूर

ये भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष के लिए सचिन पायलट का नाम रेस में सबसे आगे, ज्योतिरादित्य भी लिस्ट में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2019, 3:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...