VIDEO: रेप में बाद युवती की हत्या के खिलाफ कॉलेज की छात्राओं ने किया हंगामा
Bikaner News in Hindi

VIDEO: रेप में बाद युवती की हत्या के खिलाफ कॉलेज की छात्राओं ने किया हंगामा
विरोध प्रदर्शन करती छात्राएं

बीकानेर के सार्दुलगंज में सामूहिक दुष्कर्म में बाद एक युवती की हत्या कर देने के खिलाफ शुक्रवार को एमएस कॉलेज की छात्राओं ने जमकर हंगामा किया.

  • Share this:
बीकानेर के सार्दुलगंज में रहने वाली युवती के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म (gang rape) हुआ और उसके बाद उसकी हत्या (murder) कर दी गई. उसका शव लूणकरणसर में नहर से बरामद हुआ. हत्या के मामले में कार्रवाई नहीं होने से नाराज एमएस कॉलेज की छात्राओं (Girl students) ने शुक्रवार को जमकर हंगामा (rucus)किया. पहले लड़कियों ने सड़क को जाम कर दिया और जमकर नारेबाजी की. इसके बाद कलेक्ट्रेट पर भी लड़कियों ने जमकर हंगामा किया.



इस दौरान पुलिस जाप्ता भी मौजूद था ताकि किसी तरह की अप्रिय घटना न हो. छात्राओं ने आरोप लगाया कि बीकानेर महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं है और इस तरह की घटना होने के बाद भी पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बनकर बैठा है. छात्राओं ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और उन्हें कड़ी सजा दिलाने की मांग की. छात्राओं ने मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी.



सड़क जामकर विरोध प्रदर्शन करती छात्राएं

उल्लेखनीय है सार्दुलगंज की रहने वाली 24 साल की युवती गत 18 अगस्त को सुबह 10 बजे घर से निकली थी जाे लौटकर घर नहीं आई. 19 अगस्त को परिजनाें ने सदर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. लूणकरणसर में नहर से मंगलवार की सुबह उसका शव मिला था. परिजनाें ने उसके साथ गैंगरेप के बाद हत्या करने और शव को नहर में फेंकने का आरोप लगाते हुए सदर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. युवती के पिता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि सुमेर सिंह, बृजपाल, माेहित बिश्नाेई और अन्य लाेगाें ने मिलकर उसकी पुत्री का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर नहर में फेंक दिया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद पूछताछ के लिए अब तक चार लोगों को हिरासत में लिया है.

ये भी पढ़ें- बीकानेर में सहेली के घर गई युवती से सहेली के भाई ने किया रेप

युवती को बाइक पर लिफ्ट दिया,नशीला पदार्थ सुंघाकर की छेड़खानी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज