Rajgarh SHO Suicide Case: राजनीतिक दिशा में घूमने लगी जांच की सुई, BJP के पूर्व MLA की पत्नी से पूछताछ
Churu News in Hindi

Rajgarh SHO Suicide Case: राजनीतिक दिशा में घूमने लगी जांच की सुई, BJP के पूर्व MLA की पत्नी से पूछताछ
पुलिस ने बीजेपी के खाजूवाला के पूर्व विधायक विश्वनाथ मेघवाल की पत्नी विमला मेघवाल से विष्णुदत्त सुसाइड केस में पूछताछ कर बयान लिए है.

चूरू जिले के राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई सुसाइड केस (Rajgarh SHO Vishnudatta Vishnoi Suicide Case) की सुई अब राजनीतिक दिशा (Political Direction) में घुमने लग गई हैं.

  • Share this:
बीकानेर. चूरू जिले के राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई सुसाइड केस (Rajgarh SHO Vishnudatta Vishnoi Suicide Case) की सुई अब राजनीतिक दिशा (Political Direction) में घुमने लगी है. ऐसे में इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है. पुलिस ने अब इस मामले में बीकानेर की तरफ फोकस करते हुए एक राजनीति से ताल्‍लुक रखने वाले परिवार की एक महिला से पूछताछ शुरू की है. पुलिस ने महिला का मोबाइल फोन जब्‍त कर लिया है, ताकि उसकी कॉल डिटेल की जानकारी मिल सके.

पूर्व विधायक विश्वनाथ मेघवाल की पत्नी विमला मेघवाल से पूछताछ
पुलिस ने बीजेपी के खाजूवाला के पूर्व विधायक विश्वनाथ मेघवाल की पत्नी विमला मेघवाल से विष्णुदत्त सुसाइड केस में पूछताछ कर उनके बयान लिए हैं. उनका मोबाइल भी जांच के लिए अपने पास रख लिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की कड़ी से कड़ी मिलाकर इसे सुलझाने में लगी है. वहीं, पूर्व विधायक विश्ननाथ मेघवाल का कहना है कि विष्णुदत्त का मकान उनके घर के पास ही है. इसलिए पड़ोसी होने के नाते भी उनकी विश्नोई से बातचीत होती थी. उनके विष्णुदत्त विश्नोई से घरेलू संबंध थे.

मेघवाल बोले- विश्नोई और हमारा पारिवारिक संबंध
बकौल मेघवाल, विष्णुदत्त और उनका परिवार एक परिवार की तरह ही था. विमला मेघवाल की विष्णुदत्त विश्नोई से फोन पर बात होती थी. होली तक उनकी विष्णुदत्त के मोबाइल से बात हुई है. उसके बाद में उनकी बातचीत बंद हो गई. ऐसे में पुलिस ने विमला मेघवाल के मोबाइल की कॉल डिटेल निकालनी शुरू कर दी है. पुलिस हर पहलू को साथ में लेकर जांच कर रही है. विष्णुदत्त की कॉल डिटेल के आधार पर इस बात की पड़ताल की जा रही है कि उनकी किस किस से बात होती थी. विश्वनाथ मेघवाल की पत्नी की होली के आस-पास हुई बातचीत के आधार पर उनके बयान लिए गए हैं.



विष्णुदत्त ने 23 मई को की थी आत्महत्या
उल्लेखनीय है कि विष्णुदत्त विश्नोई ने गत 23 मई को राजगढ़ में अपने सरकारी क्वार्टर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. विश्नोई ने आत्महत्या से पहले दो सुसाइड नोट लिखे थे. उनमें विश्नोई ने दबाव में होने की बात लिखी थी. इस घटना के बाद शेखावाटी समेत प्रदेश की राजनीति गरमा गई थी. चूरू जिला बीकानेर पुलिस रेंज के अधीन ही आता है.

Unlock-1: राजस्थान में आज से खुलेंगे मॉल, होटल और रेस्टोरेंट, ये रहेंगी शर्तें

राजस्‍थान में 3 दिन तक इन 16 जिलों में हो सकती है बारिश, यहां देखें लिस्‍ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading