लाइव टीवी

श्रीडूंगरगढ़ विधायक के बेटे जीवराज नाई की मौत की गुत्थी उलझी

Ravi Vishnoi | News18 Rajasthan
Updated: August 21, 2018, 6:10 PM IST
श्रीडूंगरगढ़ विधायक के बेटे जीवराज नाई की मौत की गुत्थी उलझी
जीवराज नाई। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

श्रीडूंगरगढ़ विधायक किशनाराम नाई के पुत्र जीवराज नाई की कार दुर्घटना में हुई मौत की गुत्थी पुलिस जांच में सुलझने की बजाय और उलझ गई है.

  • Share this:
श्रीडूंगरगढ़ विधायक किशनाराम नाई के पुत्र जीवराज नाई की कार दुर्घटना में हुई मौत की गुत्थी पुलिस जांच में सुलझने की बजाय और उलझ गई है. पुलिस जांच में सामने आई बातें और मौके के हालात मेल नहीं खा रहे हैं. ऐसे में पुलिस आठ दिन की जांच के बाद भी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है.

12 अगस्त की रात जयपुर रोड पर विधायक पुत्र जीवराज नाई की कार सड़क पर पलटी हुई मिली थी. जीवराज गंभीर घायल हालत में सड़क पर पड़े मिले थे. पुलिस ने शुरू में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी, लेकिन अभी तक उस वाहन का कोई पता नहीं चल पाया है. हादसे से ऐनवक्त पहले जीवराज अपने दोस्तों के साथ एक फार्म हाउस पर पार्टी कर लौट रहे थे. अब जीवराज के उन्हीं दोस्तों के अलग-अलग बयान संदेह पैदा कर रहे हैं.

भतीजे ने पुलिस को दिया परिवाद
दूसरी ओर अहमदाबाद निवासी जीवराज के समधी भी तीन दिनों से श्रीडूंगरगढ़ में ही डेरा डाले हुए हैं. अब उनके दवाब में जीवराज के भतीजे व विधायक किशनाराम के पौत्र नितिन ने पुलिस को एक परिवाद सौंपा है. उसमें उसने अपने चाचा की हत्या का अंदेशा जताया है. श्रीडूंगरगढ़ थानाधिकारी विष्णु दत्त के अनुसार दोस्तों में से एक ने बताया कि फार्म हाउस से लौटते समय उन्होंने जीवराज को सड़क पर पड़ा देखा था, लेकिन किसी ने गाड़ी नहीं रोकी. फिलहाल पुलिस जीवराज के चारों दोस्तों से पूछताछ कर रही है. जीवराज को अगले विधानसभा चुनावों में भाजपा के प्रत्याशी के तौर पर देखा जा रहा था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2018, 6:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...