लाइव टीवी

सिख समुदाय के युवक से मारपीट, लोगों ने थाने पर किया प्रदर्शन

Ravi Vishnoi | News18 Chhattisgarh
Updated: August 14, 2018, 1:28 PM IST
सिख समुदाय के युवक से मारपीट, लोगों ने थाने पर किया प्रदर्शन
खाजूवाला पुलिस थाने पर प्रदर्शन करते सिख समाज के लोग

मामले में सिख समाज के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर खाजूवाला थाने पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया. पुष्पेंद्र, मंगल सिंह, राजेंद्र सिंह ने बताया कि खाजूवाला पुलिस थाने पर प्रदर्शन कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

  • Share this:
बीकानेर के खाजूवाला पुलिस थाने में सिख समुदाय के व्यक्ति ने साथ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है. मामले को लेकर आक्रोशित समुदाय के लोगों ने खाजूवाला पुलिस थाने पर विरोध प्रदर्शन किया.

खाजूवाला थाने की कार्यवाहक थानाधिकारी सविता डाल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हरपाल सिंह ने थाने में लिखित सूचना दी है कि 12 अगस्त को शाम करीब 4 बजे खाजूवाला मंडी के मुख्य बाजार में अजय सिंह, भंवर सिंह, हरी सिंह व दो अन्य लोगों ने सिख समुदाय के व्यक्ति गौरा सिंह के साथ मारपीट की व धार्मिक भावना को ठेस पहुंचायी. इस घटना को कई लोगों ने देखा है साथ ही सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 295 ए आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मामले में सिख समाज के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर खाजूवाला थाने पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया. पुष्पेंद्र, मंगल सिंह, राजेंद्र सिंह ने बताया कि खाजूवाला पुलिस थाने पर प्रदर्शन कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. सिख समाज को अपमानित करने वाले आरोपियों को 16 अगस्त तक गिरफ्तार करने की मांग की है. सिख समुदाय के लोगों ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं करती है तो सिख समाज उग्र आंदोलन करने के लिए मजबूर होगा.

यह भी पढ़ें-  स्वतंत्रता दिवस: शहीदों की शहादत को अनूठा सलाम, बॉर्डर पर 700 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला

यह भी पढ़ें-  सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी में गुर्जर समाज का विरोध प्रदर्शन, दो पक्ष भिड़े

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2018, 1:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...