होम /न्यूज /राजस्थान /तांत्रिक ने विवाहिता को प्रेम जाल में फंसाया, फिर पति को कुंड में धक्का देकर रास्ते से हटाया

तांत्रिक ने विवाहिता को प्रेम जाल में फंसाया, फिर पति को कुंड में धक्का देकर रास्ते से हटाया

बीकानेर पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

बीकानेर पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Tantrik murdered girlfriend's husband in Bikaner: राजस्थान के बीकानेर जिले के नापासर थाना इलाके में एक तांत्रिक ने विवा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बीकानेर के नापासर थाना इलाके की घटना
तांत्रिक ने अपने साथी के साथ दिया वारदात को अंजाम
पति को तांत्रिक के साथ चल रहे पत्नी के प्रेम प्रसंग का पता चल गया था

बीकानेर. राजस्थान में एक और तांत्रिक की घिनौनी करतूत (Abominable act of Tantrik) सामने आई है. इस बार मामला राजस्थान के बीकानेर जिले से जुड़ा है. यहां एक तांत्रिक ने तंत्र विद्या का जालकर फैलाकर एक विवाहित महिला को अपने प्रेम जाल में फंसा (Trapped in love) लिया. बाद में इसकी भनक जब विवाहिता को पति को लगी तो वह तांत्रिक को समझाने के लिए गया. लेकिन वहां तांत्रिक ने प्रेम प्रसंग में रोडा बन रहे अपनी प्रेमिका के पति को मौत के घाट उतार दिया. वारदात के तीन दिन बाद महिला के पति का शव मिला तो उसके परिजन और ग्रामीण सकते में आ गए.

पुलिस के अनुसार यह मामला बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ उपखंडे के नापासर थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी तांत्रिक और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उपाधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया की बीते 18 नवंबर को चौथूराम नायक का शव बाडेला गांव के खेत में बने कुंड में मिला था. वह गुसाईसर छोटा का रहने वाला था. मामला संदिग्ध लगने पर मुखबिरों को सक्रिय किया गया और आसपास के लोगों से इस बारे में पूछताछ की गई.

चौथूराम को लग गई थी पत्नी और तांत्रिक के प्रेम प्रसंग की भनक
पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक की पत्नी का इलाके में रहने वाले तांत्रिक कालू भगत के साथ अवैध संबंध हैं. चौथूराम की पत्नी अक्सर तांत्रिक के डेरे पर जाया करती थी. वहां दोनों के बीच प्रेम पनप गया. उनके इस प्रेम प्रसंग की भनक चौथूराम को लग गई थी. इस पर चौथूराम बीते 15 नवंबर को तांत्रिक कालू भगत को समझाने के लिए उसके डेरे पर गया. उस दौरान चौथूराम कुंड पर पानी पीने गया. तभी मौका देखकर तांत्रिक कालू भगत और उसके साथी हजारी नायक ने उसे कुंड में धक्का दे दिया. कुंड में डूब जाने से चौथूराम की मौत हो गई. चौथूराम के गायब होने की सूचना पुलिस तक पहुंची.

तीन दिन बाद कुंड में मिला था चौथूराम का शव
पुलिस ने जब जांच पड़ताल शुरू की तो 18 नवंबर को चौथूराम का शव तांत्रिक के डेरे के पास स्थित कुंड में मिला. इस पर पुलिस ने अपनी जांच का दायरा बढ़ाया और कड़ी से कड़ी जोड़ती हुई तांत्रिक कालू भगत तक पहुंची. पूछताछ में वारदात का सीन क्लियर होने पर पुलिस ने तांत्रिक कालू भगत और उसके साथी हजारी नायक को गिरफ्तार कर लिया. मृतक के भाई कानाराम ने इस मामले में पांच आरोपियों चौथूराम की पत्नी कमला, बेटे गोविंद, तांत्रिक कालू भगत, भंवरलाल नायक और गजू सिंह राजपूत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

उदयपुर में भी सामने आई थी तांत्रिक की खौफनाक साजिश
पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों समेत छह लोगों को राउंडअप किया है. पूछताछ के दौरान हत्या की बात का खुलासा होने पर तांत्रिक कालूनाथ और हजारी नायक को गिरफ्तार कर लिया गया है. शेष आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. उल्लेखनीय है हाल ही में उदयपुर में एक तांत्रिक ने प्रेमी युगल को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया था. वहां तांत्रिक ने जंगल में संबंध बना रहे प्रेमी जोड़े पर फेविक्विक डालकर उनको चिपका दिया था. बाद में चाकू से गोदकर दोनों की हत्या कर दी.

Tags: Bikaner news, Crime News, Murder case, Rajasthan news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें