लाइव टीवी

सरकारी स्कूल में छात्राओं से गलत हरकत, अश्लील फोटाे दिखाने वाला टीचर गिरफ्तार
Bikaner News in Hindi

Satveer Singh Rathore | News18 Rajasthan
Updated: February 12, 2020, 3:27 PM IST
सरकारी स्कूल में छात्राओं से गलत हरकत, अश्लील फोटाे दिखाने वाला टीचर गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया है.

बीकानेर (bikaner) के एक सरकारी स्कूल (government school) में छात्राओं से छेड़छाड़ (molests girls) और अश्लील फोटो दिखाने के आरोप पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर (bikaner) शहर में मुक्ताप्रसाद राजीव नगर के सरकारी स्कूल (government school) में एक शिक्षक पर छात्राओं से छेड़छाड़ (molests girls) और अश्लील फोटो दिखाने के आरोप लगे हैं. छात्राओं की शिकायत पर बुधवार को परिजन स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया. इस दौरान आरोपी शिक्षक स्कूल में छिप गया लेकिन परिजनों का आक्रोश बढ़ता गया स्कूल में हंगामा जारी रहा. इस बात की जानकारी नया शहर थाना पुलिस तक पहुंची तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची और परिजनों के गुस्से को शांत करवाते हुए आरोपी टीचर धर्मेन्द्र विश्नोई थाने ले गई. आक्रोशित परिजन थाने भी पहुंच गए और आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे. पुलिस ने छात्राओं और उनके परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया.

teacher molests girls, bikaner news
छात्राओं ने शिक्षक पर अश्लील फोटो दिखाने के आरोप भी लगाए हैं.


2 महीने से स्कूल में इंटर्नशिप कर रहा है आरोपी 
बीएड इंटर्नशिप के लिए दिसंबर माह में ही धर्मेन्द्र विश्नोई नाम का आरोपी को यह स्कूल आवंटित हुआ था. एक महीने तक तो शिक्षक से किसी को कोई शिकायत नहीं थी लेकिन इसके बाद से छात्राओं ने आरोपी की हरकतों के खिलाफ शिकायत की हैं. बच्चियों ने शिकायत दी है कि यह शिक्षक उनसे कई बार छेड़छाड़ करता था. इसके साथ ही बच्चियों को डरा धमकाकर चुप भी रहने की बात कहता रहा. छात्राओं के चुप रहने के कारण इसका साहस और बढ़ता गया.

अश्लील फोटो दिखाए, डरी सहमी छात्राओं ने परिजनों को सुनाई पीड़ा
आरोपी धर्मेंद्र बच्चियों से छेड़छाड़ तो करता ही था साथ ही उन्हें अश्लील चित्र भी दिखाने लगा था. उसकी गलत नीयत के चलते छात्राएं डरी सहमी रहने लगी. शिक्षक का दुस्साहस बढ़ता देख कुछ बच्चियों ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई और इस शिक्षक की करतूतों से पर्दा उठा.
ये भी पढ़ें- 

 

जयपुर में एलीवेटेड रोड पर बड़ा हादसा टला, 22 गोदाम सर्किल पर लॉन्चर खिसका

भंवरी देवी हत्याकांड में जेल में बंद पति अमरचंद को मिली जमानत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 3:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर