लाइव टीवी

गजब! बीकानेर में बदमाश ने पहले चुराया ट्रैक्टर फिर उसी से उखाड़ ले गया ATM

Satveer Singh Rathore | News18 Rajasthan
Updated: February 3, 2020, 8:20 PM IST
गजब! बीकानेर में बदमाश ने पहले चुराया ट्रैक्टर फिर उसी से उखाड़ ले गया ATM
पुलिस ने एटीएम घसीटने के निशान देखकर उसी रास्ते से बदमाश का पीछा किया तो वह ट्रैक्टर और एटीएम छोड़कर पैदल ही भाग गया.

बीकानेर (Bikaner) शहर में सोमवार को एक बदमाश (Miscreant) ने जबरदस्त दुस्साहस दिखाया. बदमाश ने पहले नया शहर थाना इलाके से ट्रैक्टर चुराया. बाद में चोरी के उसी ट्रैक्टर की सहायता से एटीएम (ATM) को उखाड़कर ले गया.

  • Share this:
बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर शहर में सोमवार को एक बदमाश (Miscreant) ने जबरदस्त दुस्साहस दिखाया. बदमाश ने पहले नया शहर थाना इलाके से ट्रैक्टर चुराया. बाद में चोरी के उसी ट्रैक्टर की सहायता से एटीएम (ATM) को उखाड़कर ले गया. गनीमत रही की इस दौरान एटीएम का अलर्ट अलार्म (Alert alarm) बज गया और बैंक प्रबंधन तथा पुलिस (Police) मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने पीछा किया तो बदमाश ट्रैक्टर और एटीएम छोड़कर पैदल फरार (Absconding) हो गया. एटीएम ने लाखों रुपये थे. एटीएम उखाड़ने की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई है.

सोमवार को सुबह-सुबह हुई वारदात
जानकारी के अनुसार वारदात सोमवार को सुबह-सुबह हुई. बदमाश ने पहले बेखौफ होकर ईदगाह इलाके से एक ट्रैक्टर चुराया. उसके बाद उसने दूसरी बड़ी वारदात करने की ठानी. वह चोरी का ट्रैक्टर लेकर डूडी पेट्रोल पंप पहुंचा. वहां पर उसने पहले सभी जगह जांच पड़ताल की और फिर पेट्रोल पंप के पास स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम को निशाना बनाया. उसने ट्रैक्टर को एटीएम के सामने खड़ा किया. उसके बाद मोटी रस्सी लेकर उससे एटीएम मशीन को बांधा. उस रस्सी का दूसरा किनारा ट्रैक्टर से बांध दिया.

ट्रैक्टर से खींचकर पूरा एटीएम ही उखाड़ लिया

फिर उसने ट्रैक्टर से खींचकर पूरा एटीएम ही उखाड़ लिया. एटीएम उखड़ते ही अलर्ट अलार्म बजने लगा. इसके बावजूद बदमाश का दुस्साहस कम नहीं हुआ. वह ट्रैक्टर से एटीएम को घसीटता हुआ वहां से चलता बना. अलार्म के आधार पर जब बैंक प्रबंधन को सूचना मिली तो वह पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचा. पुलिस ने मौका मुआयना किया.

अंत में पुलिस को देखकर भागा
पुलिस ने एटीएम घसीटने के निशान देखकर उसी रास्ते से बदमाश का पीछा किया. करीब डेढ़ किलोमीटर चलने के बाद बंगला नगर में उन्हें ट्रैक्टर दिखा. उसके बाद पुलिस को देखकर बदमाश घबरा गया और ट्रैक्टर तथा एटीएम मशीन को वहीं छोड़कर पैदल ही भाग छूटा. आरोपी का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए फुटेज के आधार पर उसकी तलाश कर रही है. 

PM मुद्रा योजना के नाम पर करोड़ों की ठगी, फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह का खुलासा

 

सीकर: इंटरनेट से देखकर छाप रहे थे नकली नोट, फिर खुद ही चलाते थे, 9 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 7:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर