केंद्रीय मंत्री ने सुझाया कि भाभीजी पापड़ कोरोना संक्रमण से करेगा बचाव, देखें Video
Bikaner News in Hindi

केंद्रीय मंत्री ने सुझाया कि भाभीजी पापड़ कोरोना संक्रमण से करेगा बचाव, देखें Video
भाभीजी पापड़ की खासियत बताते केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अर्जुन राम मेघवाल यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि कोरोना संक्रमण से बचाव में यह पापड़ काफी मददगार साबित होगा. इसके साथ ही भाभीजी नाम का यह पापड़ एंटीबॉडी का काम भी करेगा.

  • Share this:
बीकानेर. केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal) का भाभीजी पापड़ का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में केद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भाभीजी पापड़ नाम का पैकेट लेकर कहते हुए नजर आ रहे हैं कि यह पापड़ कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ने के लिए मददगार साबित होगा. इसके साथ ही यह पापड़ एंटी बॉडी का काम भी करेगा.

सोशल मीडिया पर शुरू हुई खिंचाई

बीकानेर (Bikaner) के गंगाशहर के रहने वाले एक ‌व्यवसायी का भाभीजी पापड़ इन दिनों काफी चर्चाओं में नजर आ रहा है. भाभीजी नाम का यह पापड़ सोशल मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल यह पापड़ उस समय सुर्खियों में आया जब केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने पापड़ को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें मेघवाल यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से बचाव में यह पापड़ काफी मददगार साबित होगा. इसके साथ ही भाभीजी नाम का यह पापड़ एंटीबॉडी का काम भी करेगा. मंत्रीजी के इस वीडियो के वायरल होते ही अब सोशल मीडिया में जमकर टिप्पणियों का दौर शुरू हो गया है.

पापड़ निर्माता ने बात करने से किया इनकार



केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना शुरू हो गई है. इसके साथ ही लोग कई सवाल भी पूछ रहे है कि क्या पापड़ खाने से कोरोना ठीक हो जाएगा. बहरहाल पापड़ को लेकर जब हमने इसके निर्माता सुनील भंसाली से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने बात करने से मना कर दिया. लेकिन दबे स्वर में यह साफ कर दिया कि उन्हें अभी बोलने के लिए मना किया गया है.

मेघवाल की बनने लगी मीम

कोरोना के बढ़ते प्रभाव और रोजाना इसके खतरे से दो चार हो रहे लोगों के केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का पापड़ वाला वीडियो गले के नीचे नहीं उतर रहा है. लोग अब इस वीडियों को अलग-अलग फिल्मी अंदाज में सॉन्ग लगाकर भी फेसबुक और सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading