नाबालिग ने दर्ज कराई रेप की FIR, गिरफ्तारी नहीं होने पर छात्राएं बैठीं थाने के बाहर
Bikaner News in Hindi

नाबालिग ने दर्ज कराई रेप की FIR, गिरफ्तारी नहीं होने पर छात्राएं बैठीं थाने के बाहर
नाबालिग से दुष्कर्म मामले में गिरफ्तारी को लेकर पुलिस के ढुलमुल रवैये के खिलाफ थाने के खिलाफ स्कूली छात्राओं ने विरोध प्रदर्शन किया

बीकानेर में अपने साथ हुए दुष्कर्म के बाद एक नाबालिग ने प्राथमिकी दर्ज कराई, उस मामले में गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज स्कूली छात्राओं ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया और थाने के सामने घेरा डालकर बैठ गईं.

  • Share this:
बीकानेर में दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. पिछले हफ्ते बीकानेर के सार्दुलगंज में रहने वाली युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म (gang rape) और उसकी हत्या (murder)  की गई थी. उसके बाद दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया है. तीन दिन पहले एक नाबालिग लड़की के साथ दो लोगों ने दुष्कर्म (Rape) किया. दुष्कर्म का वह मामला भी अब तूल पकड़ता जा रहा है. नाबालिग पीड़िता ने थाने  पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ नामजद  प्राथमिकी दर्ज कराई है, लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है.



आरोपियों को पकड़ने में पुलिस की इस निष्क्रियता को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है. आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने के विरोध में सोमवार को बड़ी संख्या में स्कूली छात्राओं ने एकजुट होकर रैली निकाली. रैली में छात्राओं ने नारेबाजी करते हुए पुलिस प्रशासन पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की. रैली के बाद बड़ी संख्या में छात्राएं देशनोक थाने पहुंचीं और थाने के सामने घेरा डालकर बैठ गईं. समाचार लिखे जाने तक थाने के बाहर छात्राएं बैठकर नारेबाजी कर रही थीं जबकि पुलिस अधिकारी उन्हें समझाने का प्रयास कर रहे थे. उल्लेखनीय है कि सार्दुलगंज में रहने वाली युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उसकी हत्या कर आरोपियों ने उसका शव लूणकरणसर की नहर में डाल दिया था. उस हत्या के मामले में कार्रवाई नहीं होने से नाराज एमएस कॉलेज की छात्राओं  ने शुक्रवार को जमकर हंगामा किया था.  उस दिन छात्राओं ने सड़क जाम कर जमकर नारेबाजी की थी. इसके बाद कलेक्ट्रेट पर भी छात्राओं ने जमकर हंगामा किया.



ये भी पढ़ें- VIDEO: गलत नियत से घर में घुसा युवक, भीड़ ने कपड़े उतार कर पीटा
उन्नाव रेप:महिला कांग्रेस का बीकानेर में प्रदर्शन व नारेबाजी

अलवर में नाबालिग छात्रा से रेप, अश्लील वीडियो बनाया

महिलाओं की खरीद-फरोख्त की मंडी बना 'चूरू'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज