बीकानेर में रात में घर बाहर खेल रहे 3 बच्चे अचानक हो गए गायब, मामला दर्ज

बीकानेर में हाजी मार्केट के पास रात में घर बाहर खेल रहे 3 बच्चे अचानक गायब हो गए. परिजनों ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करा दिया है और पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

Satveer Singh Rathore | News18 Rajasthan
Updated: May 9, 2019, 2:23 PM IST
Satveer Singh Rathore | News18 Rajasthan
Updated: May 9, 2019, 2:23 PM IST
बीकानेर के हाजी मार्केट के पास घर के बाहर खेल रहे तीन बच्चे अचानक गायब  हो गए. तीनों बच्चों का रात से कुछ पता नहीं चल पाया है. जब तक घर के बाहर बच्चों की खिलखिलाहट सुनाई दे रही थी तब तक परिजनों को ये अंदेशा नहीं था कि कुछ देर बाद ही तीनों बच्चे अचानक गायब हो जाएंगे. जब सोने के लिए परिजनों ने बच्चों को बाहर आवाज लगाई तो उनकी आवाज नहीं आई.

तीनों बच्चे आदिल, योगेश और जोसवा अपने घर के बाहर खेले रहे थे लेकिन करीब 9.30 बजे बाद तीनों घर के बाहर से लापता हो गए. परिजनों को जब पता चला तो उन्होंने आसपास के घरों, रिश्तेदारों और आसपास के इलाको में ढूंढा लेकिन बच्चे कहीं नहीं मिले. तीनों बच्चे अास पास के घरों के रहने वाले हैं. काफी ढूंढने के बाद भी जब उनका पता नहीं चला तो परिजनों ने व्यास थाने में तीनों बच्चों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी.

जैसे-जैसे समय बीत रहा है वैसे ही तीनों बच्चों के परिजनों की हालत खराब हो रही है. जगह-जगह बच्चों के परिजन उनकी तलाश कर रहे हैं. कई घंटे बीत जाने के बाद अब पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-

आठ दिन से लापता बच्चे के मिलने के बाद परिवार में खुशी का माहौल

रायपुर: उरला से लापता तीन बच्चे मिले रेलवे स्टेशन में, पुलिस कर रही पूछताछ
First published: May 9, 2019, 2:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...