Home /News /rajasthan /

पिस्टल अड़ाकर चचेरी बहनों का अपहरण, खेत में ले जाकर किया गैंगरेप

पिस्टल अड़ाकर चचेरी बहनों का अपहरण, खेत में ले जाकर किया गैंगरेप


दुष्कर्म की शिकार लड़कियां.

दुष्कर्म की शिकार लड़कियां.

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर में बीती रात चचेरी बहनों के अपहरण और उसके बाद उनके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

    राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर में बीती रात चचेरी बहनों के अपहरण और उसके बाद उनके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित बहनों में से एक लड़की नाबालिग बताई जा रही है. पुलिस ने अपहरण, गैंगरेप व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

    रायसिंहनगर के थाना प्रभारी अरविंद बिश्नोई से प्राप्त जानकारी के अनुसार रायसिंहनगर के गांव टीके में मंगलवार रात चचेरी बहनों के साथ गांव के ही दो युवकों ने गैंगरेप किया. पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि गांव के ही रहने वाले वीरू और बग्गा सिंह मंगलवार देर रात उसके घर में घुस गए तथा उसकी पुत्री व भतीजी को पिस्तौल अड़ाकर डराया—धमकाया. इसके बाद दोनों का अपहरण कर बाइक पर बैठाकर खेतों में ले गए. यहां दोनों बहनों के साथ आरोपियों ने बारी—बारी से दुष्कर्म किया. बाद में आरोपी दोनों बहनों को उनके घर पर छोड़कर फरार हो गए.

    पीड़ित लड़कियों ने परिजनों को आपबीती बताई. इसके बाद परिजन बुधवार दोपहर दोनों को रायसिंहनगर थाने ले गए. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस ने दोनों बहनों का मेडिकल कराया है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर