सपना चौधरी के गाने पर हथियार लहराते बदमाशाें का VIDEO वायरल, 2 गिरफ्तार
Jodhpur News in Hindi

सपना चौधरी के गाने पर हथियार लहराते बदमाशाें का VIDEO वायरल, 2 गिरफ्तार
दो बदमाशों को बीकानेर से गिरफ्तार कर लिया गया है.

सपना चौधरी (sapna choudhary) के गाने 'बंदूक चलेगी' पर डांस करने वाले बदमाशों का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) भी हरकत में आ गई है. पुलिस (Jodhpur Police) ने दो बदमाशों को बीकानेर (Bikaner) से गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
बीकानेर. सोशल मीडिया (Social Media) पर हथियार लहराते हुए सपना चौधरी (sapna choudhary) के गाने 'बंदूक चलेगी' पर डांस करने वाले बदमाशों का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) भी हरकत में आ गई है. वायरल वीडियो में दिखे बदमाशों की पहचान 007 गैंग से सदस्यों के रूप में हुई है. जोधपुर पुलिस (Jodhpur Police) ने इन बदमाशों की धरपकड़ करते हुए मंगलवार रात को दो बदमाशों को बीकानेर (Bikaner) से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बदमाशों से दो लोडेड पिस्टल और आठ जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

एसपी राहुल बारहट की टीम ने की कार्रवाई
जोधपुर पुलिस इन बदमाशों पर काफी दिनों से नजर बनाए हुए थी. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली की दोनों बदमाश बीकानेर के मुक्ताप्रसाद इलाके में एक मकान में ठहरे हुए हैं. जोधपुर ग्रामीण एसपी राहुल बारहट के नेतृत्व में टीम बीकानेर पहुंची और मुक्ताप्रसाद में पूरी मुस्तैदी के साथ मकान की घेराबंदी कर दोनों आरोपी अशोक बिश्नोई और मुकेश को गिरफ्तार कर लिया.


दोनों बदमाशों पर कई मुकदमे दर्ज


पुलिस ने इनके पास से दो लोडेड पिस्टल और आठ जिंदा कारतूस बरामद किए गए. बदमाश फायरिंग नहीं करें इसके लिए धरपकड़ का समय पुलिस ने रात को तय किया. इन दोनों पर कई गंभीर आपराधिक मामले भी दर्ज हैं. हाल ही 007 गैंग के कुछ सदस्यों ने सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ डांस का एक वीडियो पोस्ट किया था.
ये भी पढ़ें- Viral Video में महिला-पुरुष के बाल काटे, पेशाब पिलाया

एक बदमाश बिश्नोई गैंग के मुखिया का खास गुर्गा
वीडियो वायरल होने के बाद जोधपुर पुलिस हरकत में आई थी. इस पूरी कार्रवाई की बीकानेर पुलिस को भनक तक नहीं लगी. पकड़ा गया बदमाश अशोक बिश्नोई गैंग के मुखिया श्याम पूनिया का दायां हाथ ताया जा रहा है.
ये भी पढ़ें- राजस्थान में निकाय चुनाव से पहले निकाली गई  आरक्षण लॉटरी, पढ़ें-कौनसी सीट रिजर्व
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज