लाइव टीवी

दो युवकों को गाड़ी में बंद कर छिड़का पेट्रोल और लगा दी आग
Bikaner News in Hindi

Satveer Singh Rathore | News18 Rajasthan
Updated: March 8, 2020, 8:58 PM IST
दो युवकों को गाड़ी में बंद कर छिड़का पेट्रोल और लगा दी आग
आरोपी वारदात करने के लिए दो गाड़ियों में सवार होकर आए थे और इसके बाद वे फरार हो गए.

बीकानेर के नोखा में हुई वारदात, गाड़ी में सवार थे चार लोग, दो जान बचाकर भागे, वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार, दोनों पीड़ितों की हालत गंभीर.

  • Share this:
बीकानेर. जिले के नोखा में रविवार दिनदहाड़े दिल दहलाने वाली वारदात हुई. यहां पर आपसी रंजिश में दो युवकों को कार में बंद कर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया. हालांकि दोनों युवकों की जान बच गई लेकिन दोनों ही गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए हैं जिनकी तलाश की जा रही है. वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ितों को स्‍थानीय अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद बीकानेर रैफर कर दिया गया. पीड़ितों की पहचान अजीत सिंह राजपूत और शांतिलाल बोथरा के तौर पर हुई है. दोनों के साथ ही गाड़ी में दो अन्य युवक भी सवार थे लेकिन वे मौके से जान बचाकर भागने में कामयाब हो गए.

दो गाड़ियों में सवार होकर पहुंचे थे हमलावर
पुलिस ने बताया कि मामला आपसी रंजिश का लग रहा है. अजीत सिंह के बयान के अनुसार दो गाड़ियों में सवार होकर करीब 6 आरोपी मौके पर पहुंचे और पीड़ितों की गा‌ड़ी को घेर लिया. इसके बाद गाड़ी में मौजूद दो लोग जान बचाकर भागने में कामयाब हो गए लेकिन अजीत और शांतिलाल गाड़ी को आरोपियों ने गाड़ी में ही बंद कर दिया और बाहर नहीं निकलने दिया. इसके बाद गाड़ी को आरोपियों ने तेजाब और पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

मुश्किल से निकाला बाहर



बाद में पुलिस ने स्‍थानीय लोगों की मदद से पीड़ितों को गाड़ी से बाहर न‌िकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया. इस दौरान गाड़ी की आग को बुझाने के लिए दमकल को बुलाना पड़ा और कुछ समय बाद दमकल कर्मियों ने गाड़ी की आग पर काबू पाया. वहीं डॉक्टरों के अनुसार दोनों ही पीड़ित काफी हद तक जल गए हैं हालांकि अभी उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.



ये भी पढ़ेंः महिला दिवस से चंद घंटे पहले पति ने पत्नी का काटा गला, मरा हुआ समझकर हुआ फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 8, 2020, 8:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading