बीकानेर में दो युवकों की साथी ने ही सिर में रॉड मारकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बीकानेर में एक सनसनीखेज वारदात में शनिवार को देर रात दो युवकों की हत्या कर दी गई. पुलिस ने फोन लोकेशन के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों मृतकों के शव बीकानेर के पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं.

Satveer Singh Rathore | News18 Rajasthan
Updated: April 21, 2019, 9:41 AM IST
बीकानेर में दो युवकों की साथी ने ही सिर में रॉड मारकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
ग्रामीणों से पूछताछ में जुटी पुलिस। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Satveer Singh Rathore | News18 Rajasthan
Updated: April 21, 2019, 9:41 AM IST
बीकानेर में एक सनसनीखेज वारदात में शनिवार को देर रात दो युवकों की हत्या कर दी गई. पुलिस ने फोन लोकेशन के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों मृतकों के शव बीकानेर के पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं, जहां आज उनका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. युवकों की हत्या के पीछे कारण आरोपी से आपसी कहासुनी बताया जा रहा है.

सुर्खियां- देहरादून से बरामद हुई अपहृत दुल्हन, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, आज आएंगे पीएम मोदी

जानकारी के अुनसार हत्या की वारदात बीकानेर शहर के समीप स्थित सागर गांव में हुई. वहां रविवार तड़के सरस डेयरी में दो युवकों के शव पड़े मिले. डेयरी में दो युवकों के शव मिलने की सूचना पर गांव में सनसनी फैली गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया. दोनों युवकों की हत्या सिर में लोहे की रॉड से हमला कर की गई है. वारदात के बाद हत्यारा मौके से फरार हो गया.

आज प्रदेश में गरजेंगे पीएम मोदी, चित्तौड़गढ़ और बाड़मेर में संबोधित करेंगे चुनावी सभाएं

साथी ने ही उतारा मौत के घाट
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि दोनों युवकों की हत्या डेयरी में काम करने वाले उनके साथी ने ही की है. आरोपी की दो दिन पहले दोनों युवकों से मामूली कहासुनी हुई थी. बाद में पुलिस ने तत्परता बरतते हुए फोन की लोकेशन के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू की. इसमें पुलिस को जल्द ही सफलता मिल गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने हत्या के शिकार हुए युवकों के परिजनों को सूचना दे दी है. उनके आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

लोकसभा चुनाव-2019: बीकानेर में मेघवाल के जनसंपर्क में भाटी समर्थकों का हंगामा
Loading...

नागौर में NDA को बड़ा झटका, चुनाव मैदान छोड़कर फिर कांग्रेस में आए BSP प्रत्याशी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 21, 2019, 9:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...