सिर पर चढ़ी मोदी की दीवानगी, अनोखा हेयर कट बना चर्चा का विषय

बीकानेर के धर्मेंद्र अग्रवाल ने अपने बालों को कटवाकर बीजेपी और मोदी का नाम लिखवाया है. साथ ही बीजेपी के चुनाव चिन्ह यानी कमल भी बनवाया है.

Vikram Jagarwal | News18 Rajasthan
Updated: May 3, 2019, 2:52 PM IST
Vikram Jagarwal | News18 Rajasthan
Updated: May 3, 2019, 2:52 PM IST
प्रधानमंत्री बनने के बाद 3 मई यानी शुक्रवार को पहली बार बीकानेर में जनसभा को संबोधित करने आ रहे नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं से लेकर शहरवासियों तक में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

आपको बता दें कि बीकानेर के लोग मोदी को देखने और सुनने के लिए बेहद उत्साहित हैं. मोदी की दीवानगी का आलम यह है कि लोग अलग-अलग तरीके से अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. इसी क्रम में बीकानेर के धर्मेंद्र अग्रवाल ने अपने बालों को कटवाकर बीजेपी और मोदी का नाम लिखवाया है. साथ ही बीजेपी के चुनाव चिन्ह यानी कमल भी बनवाया है.



इस संबंध में पूछे जाने पर धर्मेंद्र अग्रवाल ने कहा कि पहली बार मोदी बीकानेर आ रहे है. इसलिए उनके स्वागत में उन्होंने अपने बाल कटवाकर मोदी का नाम लिखवाया है. ताकि मोदी जी फिर से एक बार देश के प्रधानमत्री बने और देश का विकास करें.



बीकानेर शहर में 16 साल बाद प्रधानमंत्री की सभा होने के कारण आमजन और भारतीय जनता पार्टी दोनों में खुशी ली लहर है. लोग भी मोदी के प्रति अपनी दीवानगी दिखाने में पीछे नहीं हट रहे हैं.


Loading...

ये भी देखें:- PHOTOS: बीकानेर के 532वें स्थापना दिवस पर चित्र प्रदर्शनी के साथ 3 दिवसीय कार्यक्रम का आगाज

ये भी देखें:- VIDEO: सिरोही में पहाड़ियों पर दिखा पैंथर का मूवमेंट

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 3, 2019, 1:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...