लाइव टीवी

वर्दी में महिला पुलिसकर्मी का डांस सोशल मीडिया पर VIRAL, ये है खुशी की खबर

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 5:24 PM IST
वर्दी में महिला पुलिसकर्मी का डांस सोशल मीडिया पर VIRAL, ये है खुशी की खबर
वर्दी में एक पुलिसकर्मी डांस करती नजर आ रही है. 

एक वीडियो में हरियाणवी गाने 'या गजबन पानी ने...' वर्दी में एक पुलिसकर्मी डांस करती नजर आ रही है. वीडियो में कई और पुलिसकर्मी भी वर्दी में बैठे नजर आ रहे हैं. इस VIRAL VIDEO की हकीकत कुछ और है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 5:24 PM IST
  • Share this:
बीकानेर. राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) की एक महिला पुलिसकर्मी (Woman Cop) का डांसिंग वीडियो (Dance Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गया है. इस वीडियो में हरियाणवी गाने 'या गजबन पानी ने...' पुलिसकर्मी वर्दी में डांस करती नजर आ रही है. यही नहीं इस वीडियो में वहां पर कई और पुलिसकर्मी भी वर्दी में बैठे नजर आ रहे हैं, एक महिला पुलिस अधिकारी तो रुपए न्योछावर करती नजर आ रही हैं. इस वायरल वीडियाे में महिला पुलिसकर्मी की के डांस स्टेप्स का तो जिक्र है लेकिन उस इवेंट का कोई उल्लेख नहीं है जिसको सेलिब्रेट करने पुलिसवाले वहां मौजूद हैं और वर्दी में महिला पुलिसकर्मी भी खुशी से नाच उठी है.

ये है Viral Video की कहानी

दरअसल, ये सभी पुलिसकर्मी बीकानेर शहर के एक थाने में तैनात हैं और बुधवार को थाने की मैस में खाना बनाने वाली एक वृद्ध महिला की दोहिती की शादी में मायरा भरने पहुंचे थे. पुलिस थाने के स्टाफ ने 1 लाख 61 हजार रुपए आपस में सहयोग से जुटाए और शादी में मायरा भरा. इसी मौके पर महिला पुलिसकर्मी अपनी खुशी का इजहार कर रही थीं.



दोहिती की शादी के लिए चिंतित थी पुना देवी
जानकारी के अनुसार बीकानेर के थाने में पुना देवी मैस में खाना बनाती है. बेटी की मौत के बाद अपनी दोहिती की शादी को लेकर उसे लंबे समय से चिंता सता रही थी. बेटी की मौत के बाद दामाद उनसे अलग रहने लगा था और ऐसे में शादी की जिम्मेदारी वृद्ध पुना पर थी. जब इस बात का पता थाने के स्टाफ को चला तो सभी लोगों ने आपस में सहयोग कर 1 लाख 61 हजार रुपए नकद इकट्‌ठा किए और शादी में मायरा भरने पहुंचे. कुछ पुलिसकर्मियों ने शादी में जरूरत का सामना भी भेंट के रूप में लेकर गए.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

किसान के घर में घुसा 8 फीट लंबा मगरमच्छ, रेस्क्यू का VIDEO हुआ वायरल
Weather Forecast: आज बारिश होगी कि नहीं! कल मौसम कैसा रहेगा?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 5:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...