Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बीकानेर: मनाने पर 3 दिन पहले मायके से ससुराल आई थी विवाहिता, घर के कुंड में संदिग्ध हालत में मिली लाश

    मायकेवालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का केस दर्ज कराया है.
    मायकेवालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का केस दर्ज कराया है.

    एक महीना पहले पति के द्वारा प्रताड़ित करने पर मायके वाले रेणु को घर लेकर चले गए थे. लेकिन तीन दिन पहले उसे ससुरालवालों ने वापस बुलाकर लाया. जिसके बाद सोमवार को घर के कुंड में संदिग्ध अवस्था में उसकी लाश (Dead body) मिली.

    • Share this:
    बीकानेर. राजस्थान के बीकानेक जिले के नोखा में विवाहिता का शव घर में बने कुंड में मिलने से सनसनी फैल गई. ससुराल पक्ष ने जहां इसे हादसा बताने की कोशिश की, तो मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या (Dowry Killing) का आरोप लगाया. मायके वालों के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    मृतका रेणू गोदारा की शादी साल 2017 में नोखा के रहने वाले पवन से हुई थी. मायकेवालों ने आरोप लगाया कि इन तीन सालो में रेणू के ससुराल वालों ने उसे बहुत परेशान किया. जिसके कारण कई बार वह ससुराल छोड़ मायके रहने आ गई. लेकिन समझा बुझाकर वापस उसे ससुराल भेज दिया गया. एक महीना पहले फिर पति के द्वारा प्रताड़ित करने पर मायके वाले रेणु को घर लेकर चले गए. तीन दिन पहले ही उसे ससुरालवालों ने वापस बुलाकर लाया. जिसके बाद सोमवार को घर के कुंड में संदिग्ध अवस्था में उसकी लाश मिली.

    ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का केस दर्ज



    मायके वालों ने इस सिलसिले में ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का केस दर्ज करवाया है. और मृतका का शव को लेने से इनकार कर दिया. मायके वाले ने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए ससुरालवालों की गिरफ्तारी की मांग की है.
    घटना के बाद से ससुराल पक्ष के लोग फरार हो गये हैं. सीओ नेमसिंह चौहान और सीआई अरविंद सिंह चौहान ने मौके पर पहुंचकर मायके वालों को मामले की जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. बाद में पुलिस और स्थानीय लोगों के समझाने पर मायके वाले विवाहिता का शव लेने को तैयार हुए.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज