Home /News /rajasthan /

बैठक में नहीं पहुंचे अधिकारी, नाराज महिला विधायक ने लगाई कर्मचारियों को फटकार

बैठक में नहीं पहुंचे अधिकारी, नाराज महिला विधायक ने लगाई कर्मचारियों को फटकार

बैठक में अकेली पहुंची महिला विधायक

बैठक में अकेली पहुंची महिला विधायक

बीकानेर के रायसिंहनगर में पालिका में बैठकों के नाम पर खानापूर्ति का एक मामला सामने आया है. शुक्रवार को रखी गई नगरपालिका में बैठक में विधायक सोना देवी अकेली पहुंची जिसके कारण उन्होंने मौजूद कर्मचारियों को फटकार लगाई.

    बीकानेर के रायसिंहनगर में पालिका में बैठकों के नाम पर खानापूर्ति का एक मामला सामने आया है. शुक्रवार को रखी गई नगरपालिका में बैठक में विधायक सोना देवी अकेली पहुंची जिसके कारण उन्होंने मौजूद कर्मचारियों को फटकार लगाई.

    जानकारी के मुताबिक बैठकों में जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों को आमंत्रित कर नगरपालिका ईओ खुद बैठकों से नदारत रहते हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला आज नगर पालिका की की बैठक में देखने को मिला. विधायक सोना देवी आज बैठक में भाग लेने के लिए जब नगर पालिका पहुंची तो मौके पर एक भी अधिकारी बैठक में मौजूद नहीं था।. बैठक के नाम पर मात्र औपचारिकता ही पूरी की जा रही थी.

    किसी भी अधिकारी के न आने पर विधायक ने मौजूद कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई. बैठक शुरू होने के बाद भी नगर पालिका ईओ पवन चौधरी नगर पालिका नहीं आए . विधायक ने बैठक में उपस्थिति रजिस्टर पर टिप्पणी करते हुए जिला कलेक्टर का पूरे मामले से अवगत करवाया है. विधायक का कहना है कि नगर पालिका अधिकारी लगातार इन बैठकों के नाम पर खानापूर्ति कर जनप्रतिनिधियों को गुमराह कर रहे हैं.

    उन्होंने कहा कि लगता है कि नगरपालिका के अधिकारियों को जनप्रतिनिधियों से कोई मतलब ही नहीं है और न ही आम लोगों से उन्हों कोई सरोकार है. उन्होंने कहा कि लगातार बैठकर बुलाने के बाद भी नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी स्वयं बैठक के समय नदारद रहते हैं.

    Tags: Bikaner news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर