पत्नी को पराए मर्द के साथ देख बेकाबू हुआ पति, प्रेमी युवक की सरेराह कर दी हत्‍या
Bikaner News in Hindi

पत्नी को पराए मर्द के साथ देख बेकाबू हुआ पति,  प्रेमी युवक की सरेराह कर दी हत्‍या
उग्र भीड़ ने तीन लोगों को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी.

बीकानेर जिले के छत्तरगढ़ थाना इलाके में अवैध संबंधों के चलते एक युवक की सरेआम पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई. महिला के पति पर हत्‍या का आरोप लगा है.

  • Share this:
बीकानेर.  जिले के छत्तरगढ़ थाना इलाके में अवैध संबंधों (illegal relationship) के चलते एक युवक की सरेआम पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई. पुलिस ने मृतक के शव को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल (PBM Hospital) की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. सरेआम हुई इस हत्‍या की घटना से गांव में सनसनी फैल गई.

पुलिस के अनुसार, हत्या की वारदात छत्तरगढ़ थाना इलाके के सत्तासर गांव में रविवार रात करीब 9.30 बजे हुई. जानकारी के मुताबिक, सबीर नाम के युवक की किसी महिला से अवैध संबंध थे. बताया रहा है कि महिला को उसके पति ने युवक के साथ कहीं देख लिया. इससे वह आक्रोशित हो गया. आरोप है कि इस पर महिला के पति और उसके एक-दो अन्य साथियों ने सबीर की रविवार रात को सत्तासर में जबर्दस्त पिटाई कर डाली. इससे सबीर गंभीर रूप से घायल हो गया.

अभी तक नहीं हुई गिरफ्तारी
हंगामे की सूचना पर सबीर के परिजन मौके पर पहुंचे और घायल को तत्काल बीकानेर के पीबीएम अस्पताल ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजनों ने इस संबंध में महिला के पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. अभी तक इस मामले कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस ग्रामीणों और परिजनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस मामले की तह तक पहुंचने के लिए घटनाक्रम को जोड़ने के प्रयास में जुटी है. उल्लेखनीय है कि प्रदेश में पूर्व में भी अवैध संबंधों के चलते कई गंभीर वारदात हो चुकी हैं. इन घटनाओं में कई लोगों की जान जा चुकी है.
अलवर: बाल कटवाने की मामूली बात पर युवक को गोली मारी



पुलिसकर्मी ने लगाया फंदा, स्टाफ पर जाति सूचक शब्दों से प्रताड़ित करने का आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज