'मोदी के राज में किसानों के लिए जो हुआ वो कांग्रेस 60 साल में नहीं कर पाई'
Rajasthan News in Hindi

'मोदी के राज में किसानों के लिए जो हुआ वो कांग्रेस 60 साल में नहीं कर पाई'
समापन समारोह में मौजूद अतिथि.

भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की तीन दिवसीय राज्य स्तरीय बैठक सोमवार को सम्पन्न हुई.

  • Share this:
'जिस तरह मोदी सरकार के बनने के बाद किसानों के लिए कार्य किए है ऐसे कार्य कांग्रेस अपने 60 साल के इतिहास में नहीं कर पाई' ये कहना है भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजयसिंह तोमर का.

तोमर ने यह बयान आबूरोड के ब्रहमाकुमारीज संस्था में आयोजित भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की तीन दिवसीय राज्य स्तरीय बैठक के समापन समारोह में सोमवार को दिया.

इस दौरान किसानों के हितों को लेकर चर्चा हुई. किसान मोर्चा अध्यक्ष विजयसिंह तोमर ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि किसानों की बातों को ध्यान में रखते हुए मोदी सरकार काम कर रही है. आपदा के समय बर्बाद हुई फसल का पूरा पैसा किसान को दिया जा रहा है. इसके अलावा किसानों के लिए सस्ती दरों पर ऋण, बीमा सहित कई जगह जहां एक ही फसल की पैदावार ज्यादा होती है वहां पर किसान को उसका सही मूल्य नहीं मिल पा रहा है. ऐसे में वहां प्रोडक्शन के लिए इकाइयां लगाई जा रही हैं. इससे किसान को ज्यादा से ज्यादा लाभ होगा. तीन दिवसीय इस बैठक में किसानों के हितों के लिए कई निर्णय लिए गए.



समापन समारोह में मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजयसिंह तोमर, राजस्थान के सिचांई मंत्री डॉ. रामप्रताप, किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष कैलाश चौधरी, विधायक समाराम गरासिया, यूआईटी चयरमैन सुरेश कोठारी, भाजपा जिलाध्यक्ष लुम्बाराम सहित भाजपा और किसाना मोर्चा के कई पदाधिकारी मौजूद रहे.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading