• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Bundi News: आंगनवाड़ी में 6 साल का मासूम पी रहा था हैंडपंप पर पानी, सांप ने काटा; मौत

Bundi News: आंगनवाड़ी में 6 साल का मासूम पी रहा था हैंडपंप पर पानी, सांप ने काटा; मौत

बूंदी जिले के गुलखेड़ी गांव में आंगनबाड़ी में पढ़ने गए छह साल के बच्चे की सर्पदंश से मौत हो गई..

बूंदी जिले के गुलखेड़ी गांव में आंगनबाड़ी में पढ़ने गए छह साल के बच्चे की सर्पदंश से मौत हो गई..

बूंदी जिले के गैंडोली थाना क्षेत्र के गुलखेड़ी गांव में आंगनवाड़ी में पढ़ने गए छह साल के बच्चे की सांप के काटने से दर्दनाक मौत हो गई. परिजन उपचार के लिए बच्चे को सीधे जिला चिकित्सालय लाने की बजाय दो घंटे तक झाड़फूंक करवाते रहे. अंत में जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां उपचार के दौरान मासूम की मौत हो गई.

  • Share this:

बूंदी. गैंडोली थाना क्षेत्र के गुलखेड़ी गांव में आंगनवाड़ी में पढ़ने गए छह साल के बच्चे को सांप ने काट लिया. घटना के बाद बच्चे की तबीयत बिगड़ गई. आंगनवाड़ी से आनन-फानन में बच्चे को घर भेजा गया जहां परिजन उसे लेकर खटकड़ सीएचसी पहुंचे. चिकित्सकों ने बच्चे की हालत गम्भीर होने पर उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया. जहां उपचार के दौरान हरिओम गुर्जर ने दम तोड़ दिया.

घटना की सूचना मिलने के बाद जिला चिकित्सालय पहुची गैण्डोली थाना पुलिस ने बच्चे के शव का पीएम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना के सबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरिओम गुर्जर गांव में संचालित आंगनवाड़ी में पढ़ने गया था, जहां इंटरवल में वह हैंडपंप पर पानी पीने गया था. इस दौरान सांप ने उसे दाएं हाथ की अंगुली पर काट लिया. सांप के काटने के बाद बच्चे की तबीयत बिगड़ने लगी.

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने उसे अन्य बच्चों के साथ घर भेज दिया. परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला, उसे लेकर उपचार के लिए सीधे जिला चिकित्सालय लाने की बजाय दो घंटे तक झाड़फूंक करवाते रहे. बच्चे की हालत और अधिक गम्भीर हो जाने से परिजन घबरा गए. फिर उसे उपचार के लिए खटकड़ सीएचसी लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया.

जिला चिकित्सालय में भी बच्चे की हालत में सुधार नहीं हुआ और उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद जिला चिकित्सालय पहुची गैण्डोली थाना पुलिस ने बच्चे के शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज