Home /News /rajasthan /

62 साल के बुजुर्ग ने युवक और नाबालिग के साथ मिलकर किया मासूम बालिका से गैंगरेप, फिर मार डाला

62 साल के बुजुर्ग ने युवक और नाबालिग के साथ मिलकर किया मासूम बालिका से गैंगरेप, फिर मार डाला

Bundi gangrape and murder case: पुलिस ने इस केस में आरोपियों की तलाश में 10 थानों की पुलिस को लगाया था.

Bundi gangrape and murder case: पुलिस ने इस केस में आरोपियों की तलाश में 10 थानों की पुलिस को लगाया था.

Heinous crime in Bundi: राजस्थान के बूंदी जिले में गैंगरेप और मर्डर (Gang rape and Murder) की एक ऐसी वारदात सामने आई है कि सुनने वाले की रूह कांप उठे. इस वारदात को 62 साल के एक बुजुर्ग ने एक युवक और नाबालिग के साथ मिलकर अंजाम दिया. तीनों ने जंगल में मवेशी चरा रही नाबालिग बालिका से गैंगरेप कर उसे मौत के घाट उतार दिया. उनकी हैवानियत यहीं नहीं थमी और उन्होंने बालिका की हत्या के बाद उसके शव से भी रेप किया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आज उनके खिलाफ कोर्ट में आरोप-पत्र दाखिल किया जायेगा.

अधिक पढ़ें ...

बूंदी. राजस्थान में दरिंदगी (Cruelty) एक ऐसी दास्तां सामने आई है कि उसे सुनकर ही इंसान का कलेजा कांप उठे. बूंदी (Bundi) जिले में एक आदिवासी नाबालिग के साथ एक बुजुर्ग, एक युवक और एक नाबालिग ने मिलकर गैंगरेप (Gang rape) किया. बाद में गला घोंटकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. बालिका की मौत हुई या नहीं इस पर शक होने पर बाद में उसे पत्थर से कुचल दिया गया. आरोपियों ने हैवानियत की हदें पार करते हुये फिर से बालिका के शव के साथ रेप किया. हालांकि पुलिस ने तीनों आरोपियों दबोच लिया है, लेकिन जिस किसी ने भी इस क्रूरता के बारे में सुना वह स्तब्ध रह गया।

पुलिस ने आरेापी बुजुर्ग और युवक को जेल भेज दिया है. बाल अपचारी को बाल सम्प्रेषण गृह भिजवा दिया गया है. पुलिस आज आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश करेगी. आरोपियों की हैवानियत को देखते हुये बूंदी अभिभाषक संघ ने ऐलान किया है कि उनका कोई भी सदस्य आरोपियों की तरफ से केस नहीं लड़ेगा. वहीं बूंदी पुलिस अधीक्षक ने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में ऐसी क्रूर और अमानवीय वारदात नहीं देखी.

23 दिसंबर को दिन दहाड़े जंगल में हुई थी वारदात
दिल को दहला देने वाली यह वारदात बूंदी जिले के बासोली थाना इलाके में गत 23 दिसंबर को दिन दहाड़े जंगल में हुई थी. जंगल में नाबालिग का शव पड़ा होने की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची. शव देखकर वहां मौजूद हर किसी का कलेजा कांप उठा. पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाने के बाद जब घटनास्थल की छानबीन की तो वहां से करीब आधा किलोमीटर दूर एक आरोपी का अंडरवियर पड़ा मिला. बाद में पुलिस उस अंडरवियर के जरिये ही आरोपियों तक पहुंची.

10 थानों की पुलिस ने महज 12 घंटों में दबोच लिया आरोपियों को
पुलिस सूत्रों के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि बालिका की मौत के बाद भी उससे रेप किया गया था. बालिका के प्राइवेट पार्ट समेत पूरे शरीर पर चोटों के 30 निशान पाये गये थे. पुलिस ने इस केस में आरोपियों की तलाश में 10 थानों की पुलिस को लगाया था. उसके बाद पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से पहले आरोपी सुल्तान भील (27) और बाद में छोटूलाल भील (62) को पकड़ लिया. बाद में तीसरे आरोपी बाल अपचारी को भी पकड़ लिया गया. पुलिस ने आरोपियों को 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी आरोप-पत्र
अब तक की तफ्तीश में सामने आया कि बालिका जंगल में मवेशी चरा रही थी. तीनों आरोपी भी मवेशी भी चराने का काम करते हैं. बाल अपचारी के बालिका से संबंध थे. युवक सुल्तान और बुजुर्ग छोटूलाल ने दोनों के साथ देख लिया था. बाद में उसका फायदा उठाकर बालिका पर टूट पड़े. बाल अपचारी भी उनके साथ हो गया. बहरहाल पुलिस ने दो सप्ताह के भीतर वारदात की कड़ी से कड़ी जोड़ ली है. वह आज आरोपियों के खिलाफ अदालत में आरोप-पत्र दायर करेगी.

Tags: Gang Rape, Murder case, Rajasthan latest news, Rajasthan news in hindi, Rajasthan News Update

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर