लाइव टीवी

बाइक चुराने वाले आदिवासी युवक ने पुलिस हिरासत में की आत्महत्या

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: August 28, 2018, 11:38 AM IST
बाइक चुराने वाले आदिवासी युवक ने पुलिस हिरासत में की आत्महत्या
बूंदी पुलिस अधीक्षक कार्यालय

पुलिस ने आदिवासी युवक पप्पु भील को चोरी की बाइक के मामले में गिरफ्तार किया था. घटना के बाद पुलिस ने गंभीर हालत में पप्पु भील को जिला अस्पताल में लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे कोटा रेफर कर दिया. कोटा में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई.

  • Share this:
बूंदी शहर के सदर थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गये आदिवासी युवक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आदिवासी युवक पप्पु भील को चोरी की बाइक के मामले में गिरफ्तार किया था. घटना के बाद पुलिस ने गंभीर हालत में पप्पु भील को जिला अस्पताल में लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे कोटा रेफर कर दिया. कोटा में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पेट्रोल पंप से बाइक चुराने के मामले में सदर थाना पुलिस ने आरोपी पप्पु भील को रविवार को बाइक सहित गिरफ्तार किया था. पप्पु भील को सोमवार शाम पूछताछ के लिए लोकअप से निकाल कर अनुसंधान कक्ष ले जाया जा रहा था. इस दौरान आरोपी ने लोकअप की खिड़की में लगे कांच को तोड़ अपने आप को घायल कर लिया.

आरोपी पप्पु भील के गंभीर घायल होने के बाद पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसे कोटा के एमबीएस अस्पताल रेफर कर दिया. एसबीएस अस्पताल में उपचार के दौरान पप्पु की मौत हो गई. पुलिस हिरासत के दौरान आरोपी द्वारा आत्महत्या करने की घटी घटना के संबंध में पुलिस अधिकारी जांच करने की बात कह रहे हैं, लेकिन पुलिस हिरासत में आरोपी द्वारा आत्महत्या करना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2018, 10:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर