लाइव टीवी

मधुमक्खियों के हमले से किसान की मौत

Chain Singh Tanwar | News18Hindi
Updated: March 20, 2018, 9:18 PM IST
मधुमक्खियों के हमले से किसान की मौत
पुलिस को रिपोर्ट देते परिजन। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

बूंदी जिले में मंगलवार को मुधमक्खियों के हमले में एक किसान की मौत हो गई. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2018, 9:18 PM IST
  • Share this:
बूंदी जिले के सदर थाना क्षेत्र के गणेशपुरा गांव में खेत में काम कर रहे एक किसान पर मंगलवार को मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. हमले में गंभीर रूप से घायल हुए किसान की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

मधुमक्खियों के हमले का शिकार हुआ गणेशपुरा गांव निवासी किसान रामप्रकाश मीणा सुबह अपने खेत पर काम रहा था. इसी दौरान मधुमक्खियों ने रामप्रकाश पर हमला कर दिया. मधुमक्खियों के हमले के दौरान रामप्रकाश ने अपने आप को बचाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाया. बाद में परिजन उसे गंभीर हालत में तत्काल अस्पताल ले गए. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों को सौंप दिया. इस संबंध में मृतक के भाई रामस्वरूप  ने रिपोर्ट दी है. रामस्वरूप ने पुलिस को बताया कि रामप्रकाश हमेशा की तरह सुबह करीब आठ बजे खेत में गया था. करीब एक घंटे बाद ही नौ बजे उसने परिजनों को तबीयत खराब होने की सूचना दी. वे वहां पहुंचे तो रामप्रकाश की हालत गंभीर बनी हुई थी. इस पर रामप्रकाश को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2018, 9:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर