लाइव टीवी

नाबालिग से छेड़छाड़ पर ग्रामीणों ने कांस्टेबल को बंधक बनाया, मुंह काला कर पुलिस को सौंपा
Bundi News in Hindi

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: February 13, 2020, 1:30 PM IST
नाबालिग से छेड़छाड़ पर ग्रामीणों ने कांस्टेबल को बंधक बनाया, मुंह काला कर पुलिस को सौंपा
छेड़छाड़ करने पर पुलिस कांस्टेबल को ग्रामीणों ने बंधक बनाया.

राजस्थान के बूंदी में नाबालिग के साथ छेड़छाड़ (eve teasing) करने पर पुलिस कांस्टेबल (Rajasthan Police Constable) को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया. उसे पीटा और मुंह पर कालिख पोतने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

  • Share this:
बूंदी. राजस्थान के बूंदी (Bundi) जिले के हिंडोली थाना इलाके के सुरखपुरा गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने पर पुलिस कांस्टेबल (Rajasthan Police Constable) को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया. उसके साथ मारपीट की और बाद में उसके मुंह पर कालिख पोत दी. इसके बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. साथ ही पीड़ित लड़की के परिजनों ने कांस्टेबल के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया. उधर, कांस्टेबल महेश शर्मा की ओर से भी लड़की के परिजनों और अन्य ग्रामीणों के खिलाफ मारपीट और मुंह काला करने का मामला दर्ज कराया गया.

police constable, face painted black
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.


पता पूछने के बहाने अश्लील हरकत
पीड़िता की मां की ओर से दर्ज रिपोर्ट में बताया गया है कि बुधवार शाम 4 बजे उनकी बेटी खेत से मटर लेकर लौट रही थी. रास्ते में आरोपी कांस्टेबल मिला और गांव के एक व्यक्ति का पता पूछने के बाद मटर भी मांगे. लड़की ने उसे पता बताया और फिर मटर दिए. इसी दौरान आरोपी ने लड़की के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की.



police constable, face painted black
पुलिस कांस्टेबल के साथ मारपीट की और फिर मूंह पर कालिख पोती गई.


पुलिस कांस्टेबल को ग्रामीणों ने पकड़ा फिर...
लड़की जब घर पहुंची तो उसने परिजनों को आपबीती सुनाई. परिजनों ने इस बात पर ग्रामीणों के साथ कांस्टेबल को पकड़ लिया. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने कांस्टेबल को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की. ग्रामीणों को गुस्सा यहीं कम नहीं हुआ उन्होंने उसके मुंह पर कालिख भी पोत दी.

कांस्टेबल ने थाने में फोन कर मांगी मदद
जानकारी के अनुसार इस घटनाक्रम के बाद कांस्टेबल महेश शर्मा ने थाने में अपने उच्च अधिकारियों को घटना की सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची हिंडोली थाना पुलिस की एक टीम ने कांस्टेबल को ग्रामीणों से मुक्त करवाया और अपने साथ थाने ले गई. मामले पर हिंडोली के पुलिस उपाधीक्षक श्याम सुंदर बिश्नोई ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से मामले दर्ज कराए गए हैं. लड़की की ओर से पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है. हिंडोली थाना प्रभारी ने इसकी जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-

Jaipur Today: राजस्थान यूनिवर्सिटी में आज से 'घूमर', JKK में 'आरोपी हाजिर हो'
सरकारी स्कूल में छात्राओं से गलत हरकत, अश्लील फोटाे दिखाने वाला टीचर गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 12:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर