लाइव टीवी

एडीजी गहलोत्रा ने बूंदी में दिए अपराध में कमी लाने के निर्देश

ETV Rajasthan
Updated: November 21, 2017, 10:04 PM IST
एडीजी गहलोत्रा ने बूंदी में दिए अपराध में कमी लाने के निर्देश
ओ.पी.गहलोत्रा, एडीजी एंव कोटा रेंज प्रभारी फोटो- ईटीवी

राजस्थान में बूंदी जिला पुलिस का वार्षिक निरीक्षण करने के लिए मंगलवार शाम बूंदी पहुंचे राज्य के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ( एडीजी) एवं कोटा रेंज के प्रभारी ओ.पी.गहलोत्रा ने यहां पुलिस अधिकारियों को अपराध में कमी लाने के लिए उपाय करने के निर्देश दिए.

  • Share this:
राजस्थान में बूंदी जिला पुलिस का वार्षिक निरीक्षण करने के लिए मंगलवार शाम बूंदी पहुंचे अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ( एडीजी) एवं कोटा रेंज के प्रभारी ओ.पी.गहलोत्रा ने यहां पुलिस अधिकारियों को अपराध में कमी लाने के लिए उपाय करने के निर्देश दिए.

इससे पहले गहलोत्रा को पुलिसकर्मियों ने सर्किट हाउस में गार्ड ऑफ ऑनर दिया. जिसके बाद वे पुलिस अधीक्षक ( एसपी) कार्यालय पहुंचे.  एडीजी गहलोत्रा ने आईजी विशाल बंसल और एसपी आदर्श सिंधु की मौजूदगी में जिले के सीईओ की बैठक को संबोधित किया.

इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को अपराधों में कमी लाने, बकाया मुकदमों का निस्तारण करने, चोरियां रोकने के लिए रात्रि गश्त को चुस्त-दुरुस्त करने के निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने जिले में ओवर आल कानून - व्यवस्था की स्थिति की  समीक्षा की और मौजूदा स्थिति पर संतोष जताया.

जिसके बाद कोतवाली थाने का निरीक्षण करने पहुंचे एडीजी गहलोत्रा ने थाने के रोजनामचे, मालखाना, रिकॉर्ड रूम, कंप्यूटर कक्ष और मेस का बारिकी से निरीक्षण किया. उन्होंने थाने के बैरेक में सफाई और रोशनी व्यवस्था के साथ-साथ जब्त किए गए वाहनों के निस्तारण में सुधार की आवश्यकता जताते हुए वे सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गए. जहां वे रात्रि विक्षाम कर बुधवार की सुबह कोटा के लिए प्रस्थान करेंगे.

(रिपोर्ट - चैन सिंह तंवर )

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2017, 10:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...