लाइव टीवी

हिण्डोली में लूट के बाद मेटाडोर चालक और हेल्पर को जंगल में फेंका

News18 Rajasthan
Updated: October 9, 2018, 2:49 PM IST
हिण्डोली में लूट के बाद मेटाडोर चालक और हेल्पर को जंगल में फेंका
सुखवंत सिंह, पीड़ित, मेटाडोर चालक

बूंदी जिले के हिण्डोली में लुटेरों ने मेटाडोर चालक और हेल्पर को मारपीट कर जंगल में फेंक दिया और उनसे 11 हजार रुपए लूट लिए. वारदात एन एच- 52 पर हुई.

  • Share this:
बूंदी जिले में एन एच- 52 पर हिण्डोली थाना क्षेत्र से गुजर रहे मेटाडोर चालक और हेल्पर को चैनपुरिया गांव के पास देर रात चार लुटेरों ने मारपीट कर 11 हजार रुपए लूट लिए. लुटेरों ने चालक और हेल्पर को जंगल में ले जाकर बेरहमी से पीटा और जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए. सुबह जैसे- तैसे  हिण्डोली थाने पहुंचे पीड़ित चालक और हेल्पर ने पुलिस को सूचना दी.जिसके बाद पुलिस ने फिरोजपुर निवासी चालक सुखवंत सिंह और हेल्पर पालाराम को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

उसके बाद पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है. घटना के सबंध में पीड़ित मेटाडोर चालक सुखवंत सिंह से मिली जानकारी के अनुसार वे देर रात मेटाडोर का टायर पंचर हो जाने से उसे बदल रहे थे. इसी दौरान आए चार लुटेरों ने उन पर पीछे से सबल से वार कर बेहोश कर दिया. फिर उन्हें बेहोशी की हालत में जंगल में ले गए.

वहां लुटेरों ने उन्हें बेरहमी पीटा और  उनसे 11 हजार रुपए लूट ली. इसके बाद दोनों को जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए. बाद में दोनों ने सुबह हिण्डोली थाना पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

(रिपोर्ट- चैन सिंह तंवर)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2018, 2:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर