बूंदी में RSS की शाखा पर हमला, समुदाय विशेष के लोगों पर लगा आरोप

बूंदी के तहसीलदार बीएस राठौर ने बताया कि एक ही समय पर शहर के पार्क में आरएसएस की शाखा और मुस्लिम समुदाय का कोई कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान विवाद हो गया.

News18 Rajasthan
Updated: July 12, 2019, 3:27 PM IST
बूंदी में RSS की शाखा पर हमला, समुदाय विशेष के लोगों पर लगा आरोप
राजस्थान के बूंदी जिले में आरएसएस की शाखा पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. (वीडियो ग्रैब)
News18 Rajasthan
Updated: July 12, 2019, 3:27 PM IST
राजस्थान के बूंदी जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की शाखा के दौरान दो समुदाय में विवाद हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, बूंदी के नवसागर पार्क में हर रोज की तरह आरएसएस की शाखा लगी थी. इसी दौरान उस पार्क में अन्य समुदाय के लोग भी पहुंचे. किसी बात पर दोनों पक्ष में कहासुनी हो गई. इसके बाद बड़ी संख्या में हाथों में डंडा लिए लोग पहुंच गए और शाखा में शामिल युवकों पर हमला बोल दिया. इसमें कई लोग घायल भी हुए हैं.

बूंदी के तहसीलदार बीएस राठौर ने बताया कि एक ही समय पर शहर के पार्क में आरएसएस की शाखा और मुस्लिम समुदाय का कोई कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान विवाद हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच में जो सामने आएगा, उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी. हालात अभी काबू में हैं. मामला बुधवार का है.





विधानसभा में भी उठा मुद्दा
Loading...

यह मामला विधानसभा में भी उठा. भाजपा विधायक मदन दिलावर ने बूंदी में आरएसएस शाखा पर हमले का आरोप लगाते हुए शून्यकाल में मामले को उठाया. उन्होंने कहा बूंदी में पार्क में आरएसएस शाखा में आए बच्चों पर एक समुदाय विशेष के युवकों ने हमला किया है. हम इस तरह के हमले बर्दाश्त नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ें-

ट्यूबवेल का पानी पीने से 150 से ज्यादा लोग बीमार

शिक्षकों की थी कमी तो छात्रों ने ही स्कूल पर जड़ दिया ताला
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...