लाइव टीवी

भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने बालाजी की पूजा कर शहर में किया रोड शो

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: April 26, 2019, 1:15 PM IST

भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने टाईगर हिल पहाड़ी पर चढ़ कर मानधाता बालाजी की पूजा की और उसके बाद शहर में रोड शो आयोजित किया.

  • Share this:
प्रदेश में 29 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसै-वैसे बूंदी जिले में भी अपने चुनाव प्रचार में जुटे कांग्रेस और भाजपा के नेताओं ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में भाग्य का फैसला करने वाली जनता के बीच जाकर वोट देने के लिए अनुनय विनय कर रहे प्रत्याशी अपनी जीत की कामना के लिए भगवान के दर पर जाकर पूजा- अर्चना करने और सिर टेक कर मिन्नतें भी मांग रहे हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को बूंदी आए कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ओम कृष्ण बिरला ने झुलसा देने वाली गर्मी के बीच  टाईगर हिल पहाड़ी पर चढ़ कर न केवल मानधाता बालाजी के दर्शन किए बल्कि विधि विधान से उनकी पूजा कर अपनी जीत की कामना भी की. क्षेत्रिय विधायक असोक डोगरा के साथ मानधाता बालाजी पहुंचे भाजपा प्रत्याशी बिरला ने इसके बाद शहर में रोड शो कर लोगों से वोट मांगे.

इस दौरान खुली जीप में सवार होकर डीजे की मधुर स्वर लहरियों के बीच पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ शहर के मुख्य बाजारों, गलियों और मोहल्ले में निकले भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के रोड शो के दौरान उमड़े जन समूह ने बिरला का स्वागत किया. इस दौरान बिरला ने लोगों से देश का मान सम्मान और गौरव बढ़ाने के लिए भाजपा को वोट देकर नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाए जाने की मांग की. भाजपा प्रत्याशी ओम कृष्ण बिरला के रोड शो के दौरान विधायक अशोक डोगरा, पूर्व विधायक ममता शर्मा, ओमप्रकाश शर्मा. सहित  हाथो में पार्टी के झंडे लेकर सैकड़ों कार्यकर्ता चल रहे थे.

ये भी पढ़ें-
ओमबिरला ने शुरू की संसदीय क्षेत्र की सांसद उपयात्रा


खराब हुई फसल का आंकलन कराकर पीड़ित किसानों को मुआवजा दे सरकार: ओम बिरला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 26, 2019, 1:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...