Home /News /rajasthan /

Rajasthan News: सटोरियों ने कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर पालतू कुत्ते से करवाया हमला

Rajasthan News: सटोरियों ने कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर पालतू कुत्ते से करवाया हमला

Bundi Crime News: पुलिस ने एक सटोरिए को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

Bundi Crime News: पुलिस ने एक सटोरिए को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

Bundi Police Pet Dog Attack: राजस्थान (Rajasthan) के बूंदी में सटोरियों ने कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर अपने पालतू कुत्ते से हमला करवाया. मौके देख तीन सटोरिए भाग निकले. पुलिस ने पीछा कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. तो वहीं इस मामले में 2 पुलिसकर्मी निलंबित भी हो गए है.

अधिक पढ़ें ...

बूंदी. राजस्थान (Rajasthan) के बूंदी (Bundi) जिले में सटोरियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. गैण्डोली थाना क्षेत्र के खटकड कस्बे में सट्टेबाजों के खिलाफ कार्रवाई करने गई डीएसटी की टीम पर मुख्य खाईवाल द्वारा अपने जर्मन शेफर्ड नस्ल के पालतू कुत्ते (pet dog) से हमला करवाए जाने का मामला सामने आया है. घटना के बाद मुख्य खाईवाल बह्मानंद मेहर सहित उसके अन्य तीन साथी फरार हो गए. इसके बाद पुलिस ने पीछा कर विशाल मेहर नाम के एक सटोरिए को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है. पुलिस अधीक्षक जय यादव के निर्देश पर खटकड़ कस्बे में सट्टे के खिलाफ डीएसटी टीम और गैण्डोली थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई थी.

मामले की जानकारी देते हुए थानाप्रभारी बुद्दाराम ने बताया कि शुक्रवार को खड़कड़ कस्बे में डीएसटी टीम और थाना पुलिस सट्टेबाजों के खिलाफ कार्रवाई करने गई थी. इस दोरान एक चबुतरे पर
मुख्य खाईवाल बह्मानंद मेहर सहित लोकेश शर्मा, शंकरलाल मेहर, विशाल मेहर और सद्दाम नामक सटोरिए सट्टा लगाते नजर आए. इनको पुलिस द्वारा पकड़ने का प्रयास किए जाने पर मुख्य खाईवाल बह्मानंद मेहर ने अपने पालतू कुत्ते से पुलिस टीम पर हमला करवाया.

एक सटोरिए को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसके बाद बह्मानंद मेहर,लोकेश शर्मा, शंकरलाल  मेहर, विशाल मेहर और सद्दाम नामक अपने तीन साथियों के साथ फरार हो गया. इस दोरान पुलिस द्वारा पीछा करते हुए विशाल मेहर नामक एक सटोरिए
को पकड़ने में कामयाब रही. आरोपी के कब्जे से 244135 हजार रुपये के सट्टे का हिसाब, 8 मोबाइल फोन, 5 रजिस्टर, दो कैलकुलेटर और दो पैन सहित सट्टे के अन्य उपकरण जब्त किए. इसके बाद पुलिस द्वारा पकड़े गए एक सटोरिए को गैण्डोली थाना ले जाकर पुलिस टीम पर पालतू कुत्ते से हमला करवाने वाले मुख्य  खाईवाल बह्मानंद मेहर के खिलाफ राजकार्य बाधा का मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस ने फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: B.Ed में अध्यनरत छात्रों को गहलोत सरकार ने दी बड़ी राहत, 11,000 से ज्यादा लेक्चरर-वाइस प्रिंसिपल बनेंगे, पढ़ें डिटेल

खटकड़ कस्बे में इस दोरान अवैध रूप से सट्टे का कारोबार चलने को पुलिस अधीक्षक जय यादव ने गम्भीरता से लेते हुए उक्त मामले में चांकी प्रभारी एएसआई अर्जुन सिंह सहित बीट कांस्टेबल देवीलाल को उदासिनता बरतने पर उन्हें निलंबित कर दिया है.

आपके शहर से (बूंदी)

बूंदी
बूंदी

Tags: Attack of stray dogs, Bundi, Crime in Rajasthan, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर