होम /न्यूज /राजस्थान /भाई ने नाबालिग चचेरी बहन को रेप कर बनाया गर्भवती, प्रसव के बाद नवजात को फेंका, पुलिस ने बचाया

भाई ने नाबालिग चचेरी बहन को रेप कर बनाया गर्भवती, प्रसव के बाद नवजात को फेंका, पुलिस ने बचाया

बूंदी में कचरे के ढेर में मिली नवजात बच्ची को प्राथमिक उपचार देकर कोटा के जेके लॉन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

बूंदी में कचरे के ढेर में मिली नवजात बच्ची को प्राथमिक उपचार देकर कोटा के जेके लॉन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

Brother raped cousin sister and made her pregnant in Bundi: राजस्थान के बूंदी में एक भाई ने रिश्तों को तार-तार करते हुए ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बूंदी के सदर थाना इलाके का है मामला
पुलिस को कचरे के ढेर में मिली नवजात बच्ची
नवजात बच्ची को कोटा के जेके लॉन अस्पताल में भर्ती कराया गया है

बूंदी. राजस्थान के बूंदी जिले में दिल को दहला देने और शर्मसार (Embarrassing) कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपनी चेचरी नाबालिग बहन से रेप (Rape) कर उसे गर्भवती बना दिया. बाद में परिवार ने लोकजाल के चलते यह बात किसी को नहीं बताई. शनिवार को पीड़िता ने एक बच्ची को जन्म दिया. पीड़िता का प्रसव एक स्कूल परिसर में गुपचुप तरीके से कराया गया. बाद में परिजनों और पीड़िता ने बच्ची को कचरे के ढेर में फेंक दिया. लेकिन लोगों की नजर पड़ जाने से पुलिस ने नवजात को बचा लिया. नवजात का कोटा के जेके लॉन अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के अनुसार शनिवार को चित्तौड़गढ़ रोड स्थित न्यू इंग्लिश सैकेंडरी स्कूल के पास खाली पड़े भूखंड में एक नवजात बच्ची के पड़े होने की सूचना मिली थी. लोगों ने इसकी सूचना सदर थाना पुलिस और बाल कल्याण समिति को दी. सूचना के बाद सदर थाना पुलिस और बाल कल्याण समिति मौके पर पहुंची. वहां कचरे के ढेर में एक नवजात बच्ची पड़ी थी. पलिस ने उसे उपचार के लिए बूंदी के सरकारी अस्पताल की एमसीएच यूनिट में भर्ती करवाया. वहां नवजात को प्राथमिक उपचार देकर कोटा के जेके लॉन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

रेप के बाद पीड़िता के ठहर गया था गर्भ
पुलिस की जांच में सामने आया कि इस बच्ची को एक नाबालिग लड़की ने जन्म दिया है. लोक लाज और बदनामी के डर से उसे कचरे के ढेर में फेंक दिया गया. पुलिस ने जब जांच का दायरा आगे बढ़ाया तो पता चला की नाबालिग प्रसूता के साथ उसके रिश्ते में चचेरे भाई लगने वाले युवक ने रेप किया था. उससे पीड़िता के गर्भ ठहर गया. परिजनों को भी इस बात का पता चल गया था लेकिन उन्होंने लोक लाज के कारण बात का दबाए रखा. शनिवार को तड़के रेप पीड़िता को प्रसव पीड़ा हुई.

स्कूल के बाथरुम में कराया गया पीड़िता का प्रसव
इस पर पीड़िता का पास में स्थित स्कूल के बाथरुम में प्रसव कराया गया. बदनामी ना हो इस डर से पीड़िता और उसके परिजनों ने नवजात बच्ची को पॉलिथीन में लपेटकर पास ही स्थित खाली भूखंड में कचरे के ढेर में फेंक दिया. लेकिन नवजात बच्ची बच गई. सुबह-सुबह जब लोगों की नजर उस बच्ची पर पड़ी तब वह सर्दी में कांप रही थी. उसके शरीर पर कांटे चुभे हुए थे. यह देखकर लोग सकते में आ गए और बाद में उन्होंने पुलिस को सूचित किया.

Tags: Bundi, Crime News, Rajasthan news, Rape Case

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें