Home /News /rajasthan /

Rajasthan: किसान के सिर में एक के बाद एक दागी 6 गोलियां, कर दिये कई सुराख, मौके पर ही मौत

Rajasthan: किसान के सिर में एक के बाद एक दागी 6 गोलियां, कर दिये कई सुराख, मौके पर ही मौत

गोलियों की आवाज सुनकर घर में सो रहे किसान के बेटे सहित अन्य लोग बाहर आए लेकिन उन्हें कोई नजर नहीं आया.

गोलियों की आवाज सुनकर घर में सो रहे किसान के बेटे सहित अन्य लोग बाहर आए लेकिन उन्हें कोई नजर नहीं आया.

Bundi Latest News: बूंदी जिले के नानकपुरिया गांव में खेत में सो रहे एक किसान की निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी गई. हमलावरों ने किसान के सिर में छह गोलियां मारी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है. हमलावरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

बूंदी. राजस्थान के कोटा संभाग के बूंदी जिले (Bundi)  में एक किसान की नृशंस हत्या (Brutal Murder) कर दी गई. यहां खेत में सो रहे किसान (Farmer) के सिर में एक के बाद एक लगातार छह गोलियां दागदर उसे सिर को छलनी कर दिया गया. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. हत्या की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है लेकिन फिलहाल कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

पुलिस के अनुसार निर्मम हत्या की यह वारदात बूंदी शहर के पास स्थित नानकपुरिया गांव में हुई. वहां किसान बंता सिंह (40) शनिवार रात को अपने खेत पर बने मकान में सो रहा था. इसी दौरान अज्ञात हमलावरों उसके सिर में छह गोलियां मारकर उसमें सुराख ही सुराख कर दिये. वारदात रात करीब डेढ़ बजे के आसपास हुई बताई जा रही है. गोलियों की आवाज सुनकर घर में सो रहे किसान के बेटे सहित अन्य लोग बाहर आए लेकिन उन्हें कोई नजर नहीं आया.

Rajasthan: 23 वर्षीय साथी महिला शिक्षक से छेड़छाड़ करने वाला 47 साल का सरकारी टीचर सस्पेंड

आला पुलिस अधिकारियों ने किया मौका मुआयना
बंता सिंह का शव लहूलुहान हालात में अपने पलंग पर पड़ा था. उसके बाद किसान के बेटे ने अपने रिश्तेदारों सूचना दी. बाद में तड़के चार बजे बूंदी सदर थाना पुलिस कुो सूचना दी गई. इस पर पुलिस अधीक्षक जय यादव और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. एएसपी किशोरीलाल, डीएसपी धर्मेन्द्र कुमार शर्मा, सदर थाना प्रभारी धर्माराम चौधरी और अपराध सहायक शौकत खान सहित डीएसटी प्रभारी मुकेश मीणा ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

Rajasthan: शादी में खाने की बात पर आपस में भिड़े रिश्तेदार, जूतम पैजार से मचा बवाल, दूल्हे का पिता बेहोश

देशी कट्टे से मारी गई थी गोलियां
एफएसएल और एमओबी सहित डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलवा कर साक्ष्य एकत्रित करवाये गये. पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया की खेत में बने मकान के बरामदे में सो रहे बंतासिंह की रात डेढ़ बजे अज्ञात हमलावरों देशी कट्टे से सिर पर 6 गोलियां मारकर हत्या की गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

6 सगी बहनों ने एक साथ लिये फेरे, 3 गांवों से आई बारातें, दुल्हनों की शान से निकली बिंदौरी

वारदात के दौरान पालतू कुत्ता भौंका नहीं
पुलिस के मुताबिक बंता सिंह के लूट के मामले में जेल में रहकर आ चुका है. घर में पाला गया पालतू श्वान भी वारदात के दौरान चुप रहा. वह भौंका नहीं. ऐसे में किसी साजिश से इनकार नहीं किया जा सकता है. पुलिस सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच कर रही है. पुलिस अधीक्षक ने उम्मीद जताई है कि जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जायेगा.

Tags: Crime in Rajasthan, Murder case, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर