बूंदी: यौन शोषण के आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज, गिरफ्तार
Bundi News in Hindi

बूंदी: यौन शोषण के आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज, गिरफ्तार
(प्रतीकात्मक फोटो)

राजस्थान के बूंदी जिले में एक युवक के नाबालिग लड़की का कई महिनों तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. आरोपी पर पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है.

  • Share this:
बूंदी. राजस्थान (Rajasthan) के बूंदी (Bundi) जिले में एक युवक ने 14 साल की नाबालिग लड़की का कई महीनों तक लगातार यौन शोषण किया. इस लड़की के गर्भवती होने के बाद यह मामला सामने आया. घटना सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है. मासूम के एक स्वस्थ बच्चे को जन्म देने के बाद परिजनों को इसकी जानकारी मिली. इस मामले में लड़की के परिजनों ने महिला थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. आरोपी युवक पर पोक्सो एक्ट (POCSO Act) में मामला दर्ज किया गया है.

दरअसल, युवक नाबालिग का कई महिनों से लगातार यौन शोषण कर रहा था, लेकिन इसकी जानकारी परिजनों को नहीं थी.

नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म
पुलिस के अनुसार, आरोपी युवक का नाम गोबिंद उर्फ योगेश मीणा है. 7 मार्च को नाबालिक बालिका के अचानक पेट में दर्द होने से परिजनों ने उसे उपचार के लिए बूंदी जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. इस दौरान वहां के डॉक्टरों ने इस बच्ची को कोटा रेफर कर दिया. लेकिन वहां इस बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दिया. इसकी जानकारी मिलने के बाद परिजन सकते में आ गए.
 



पोक्सो एक्ट में मामला हुआ दर्ज
पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है. बूंदी के एसपी शिवराज सिंह मीणा ने इस मामले की जांच महिला अपराध शाखा सेल दी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था. कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

परिजन कर रहे हैं डीएनए टेस्ट की मांग
इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने नवजात बच्चे के पिता होने की पुष्टी करने के लिए आरोपी और नवजात बच्चे का डीएनए टेस्ट करवाने की मांग की है.

ये भी पढ़ें: 

दिग्‍गी-थरूर के बाद मुकुल वासनिक की 60 की उम्र में शादी, जानिए कौन है दुल्‍हन

 

Jaipur Today: शाम को होगा होली दहन, गोविंददेव जी खेलेंगे भक्तों संग होली

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज