पायल रोहतगी को कोर्ट से मिली जमानत, गांधी-नेहरू परिवार पर बनाया था आपत्तिजनक वीडियो
Jaipur News in Hindi

पायल रोहतगी को कोर्ट से मिली जमानत, गांधी-नेहरू परिवार पर बनाया था आपत्तिजनक वीडियो
वीडियो देखने के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया.

कोर्ट ने याचिका पर दोनों पक्षों के वकीलों की बहस के बाद रोहतगी द्वारा सोशल मीडिया पर डाले गए नेहरू-गांधी परिवार (Nehru-Gandhi family) के वीडियो को देखा और इसके बाद अपना फैसला सुनाया.

  • Share this:
बूंदी. राजस्थान के बूंदी (Bundi) एडीजे कोर्ट ने जेल में बंद अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को बड़ी राहत प्रदान करते हुए उन्हें जमानत दे दी है. कोर्ट ने याचिका पर दोनों पक्षों के वकीलों की बहस के बाद रोहतगी द्वारा सोशल मीडिया पर डाले गए नेहरू-गांधी परिवार (Nehru-Gandhi family) के वीडियो को देखा और इसके बाद अपना फैसला सुनाया. इससे से पहले पायल को कोर्ट ने 24 दिसंबर तक के लिए जेल भेज दिया था. बूंदी जेल रिकॉर्ड में कैदी नं. 2616 के रूप में बंद रोहतगी को अब जमानत के बाद जेल से रिहाई मिलेगी. पायल को 25-25 हज़ार के दो मुचलकों को पर जमानत दी गई है.

गांधी-नेहरू परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो को लेकर बूंदी पुलिस ने रविवार को पायल रोहतगी को गुजरात के अहमदाबाद से हिरासत में लिया था. इसके बाद सोमवार को कोर्ट ने 24 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. इसके बाद मंगलवार को पायल के वकील ने कोर्ट में जमानत याचिका पेश की. उस पर सुनवाई के बाद फैसला दोपहर बाद तक के लिए सुरक्षित रखा गया.


बूंदी के कांग्रेस नेता ने दर्ज कराई थी शिकायत
पायल रोहतगी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद 2 अक्टूबर को युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव बूंदी के चर्मेश शर्मा ने पुलिस में शिकायत दी थी. 10 अक्टूबर को पुलिस ने 504, 505 (2) 67 आईटी एक्ट में पायल के खिलाफ केस दर्ज किया. इसी केस में बूंदी पुलिस ने रविवार को गुजरात के अहमदाबाद स्थित पायल के घर से उन्हें हिरासत में ले लिया गया.



ये भी पढ़ें- 

बच्ची से रेप मामले में 6 दिन में आया फैसला, दोषी को उम्रकैद

रुद्रा की गुर्राहट बनी 'बाघ की दहाड़',तस्वीरों में देखें- 1 साल का हुआ 'शेरखान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading