Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    चार महिलाओं का यौन शोषण करने वाला ढोंगी बाबा गिरफ्तार, दो अन्य साथी भी दबोचे गए

    पीड़ित महिलाओं की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए महिला पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)
    पीड़ित महिलाओं की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए महिला पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

    महिला थाना पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद टीम गठित कर मुख्य आरोपी सत्यनारायण गुर्जर को उसके गांव काली तलाई के पास स्थित जंगलों से गिरफ्तार किया. साथ ही आरोपी की निशानदेही पर पीड़ित महिलाओ के अश्लील वीडियो बनाने वाले रामप्रकाश मीणा और विकास मीणा को भी धर दबोचा

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 29, 2020, 12:19 AM IST
    • Share this:
    बूंदी. राजस्थान के बूंदी (Bundi) शहर में एक ढोंगी बाबा (Fake Godman) द्वारा चार दलित महिलाओं का यौन शोषण (Rape) कर उनसे भारी-भरकम राशि ऐंठने के मामले में महिला पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी सत्यनारायण गुर्जर (Satyanarayan Gurjar) को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने महिलाओं का अश्लील वीडियो (Porn Video) बनाने वाले आरोपी ढोंगी बाबा के दो साथियों को भी धर दबोचा है. महिला थाना प्रभारी अंजना नोगिया से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात चार महिलाओं ने थाने पहुंचकर सत्यनारायण गुर्जर नाम के ढोंगी बाबा द्वारा देवता को खुश करने का झांसा देकर उनसे रेप की शिकायत दर्ज कराई थी.

    पीड़ित महिलाओं ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि ढोंगी बाबा से उनकी मुलाकात 10 महीने पूर्व मजदूरी करने के दौरान हुई थी. ढोंगी बाबा ने उनसे अपने शरीर में देवता आने का झांसा दिया था. इसके बाद देवता को खुश करने के बहाने रात में चढ़ावे के साथ उनमें से एक महिला को बुलाकर आरोपी ढोंगी बाबा ने उसके साथ रेप किया. उसके बाद देवता के खुश हो जाने पर महिला की राशि दोगुनी हो जाने और पुत्र विहीन महिला को बेटा होने का भी झांसा दिया. ढोंगी बाबा के झांसे में आकर पीड़ित महिला ने अपनी छोटी बहन, उसकी पुत्र विहीन 22 वर्षीय बेटी और अपनी समधन की राशि दोगुनी करवाने के लिए बारी-बारी से ढोंगी बाबा के पास चढ़ावा देकर रात में भिजवाया. ढोंगी बाबा ने इन सबसे भी बारी-बारी से रेप किया.

    ढोंगी बाबा ने साथियों की मदद से अश्लील वीडियो भी बनवाया



    पीड़ितों का यह भी आरोप है कि इस दौरान ढोंगी बाबा ने अपने चार सहयोगियों की मदद से उनके वीडियो बनवा लिए. जिसके दम पर उन्होंने उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. शोषण का मामला यहीं नहीं थमा. ढोंगी बाबा ने चारों महिलाओं का अपने साथियों से भी यौन शोषण (रेप) करवाना शुरू कर दिया. अंत में परेशान होकर पीड़ित महिलाओं ने ढोंगी बाबा के बुलाने पर रात में जाना बंद कर दिया तो बाबा और उसके साथियों ने उनके अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे.
    डीएसपी गोपीचंद मीणा द्वारा मामले की जांच शुरू कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर मुख्य आरोपी सत्यनारायण गुर्जर को उसके गांव काली तलाई के पास स्थित जंगलों से गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी ढोंगी बाबा की निशानदेही पर महिलाओ के अश्लील वीडियो बनाने वाले रामप्रकाश मीणा और विकास मीणा को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी जुटाने के लिए तीनों से गहनता से पूछताछ की. पुलिस गुरुवार को गिरफ्तार तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करेगी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज